• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर जेल में पाकिस्तानी कैदी की हत्या!, बैरक में अन्य कैदियों से हुआ था झगड़ा

pakistani prisoner found dead in jaipur central jail - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर की जेल में एक पाकिस्तानी कैदी की संदिग्ध हालत में मौत से होने से जेल प्रशासन में खलबली मच गई। कैदी की मौत पर सूचना के बाद जेल प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बैरक में बंद अन्य कैदियों ने पाकिस्तानी कैदी की हत्या की हैं। मृतक कैदी का नाम शाकिर उल्लाह उर्फ मोहम्मद हनीफ बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर की सेंट्रल जेल में आतंकी संगठन सिमी के पांच आतंकी बंद हैं। इन्ही में से एक शाकिर उल्लाह था. बुधवार को बैरक में ही मौजूद अन्य कैदियों द्वारा शाकिर की हत्या कर दी गई। आपको बता दें, शाकिर यहां जासूसी मामले में सजा काट रहा था। वह साल 2011 से जयपुर जेल में बंद था।

सूत्रों के अनुसार, जेल में बंद कैदियों ने शहीदों की शहादत का बदला लेने की बात कहते हुए जेल में बंद पाकिस्तानी कैदी की जमकर पिटाई की। हालांकि इस हंगामे के दौरान वहां जेल प्रशासन ने कैदी को काफी बचाने की कोशिश की लेकिन कैदियों ने इस पाकिस्तानी कैदी को इतना पीटा कि बाद में उसकी मौत हो गई है।

गौरतलब है कि जम्मू और कश्मीर के पुलवामा हमले में भारत के सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद देशभर में आक्रोश की ज्वाला फूट रही हैं। हर कोई इस हमले के बाद खून का बदला खून से लेने के बात कर रहा हैं। ऐसे में इस बात से कतई इनकार नहीं किया जा सकता कि यह मामला पुलवामा हमले को लेकर फूटा आक्रोश नहीं हो सकता।

हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। डीजी जेल एनआरके रेड्डी ने प्रकरण की पड़ताल शुरू कर दी है, साथ ही फिलहाल किसी भी प्रकार का बयान देने से मना किया है। डीजी जेल ने प्रकरण की पूरी जानकारी मिलने के बाद बयान देने की बात कहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-pakistani prisoner found dead in jaipur central jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama terror attack, pakistani prisoner, found dead in jaipur central jail, india news, rajasthan news, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved