• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत की सीमा में जासूसी करने आया पाकिस्तानी को BSF ने पकड़ा

जयपुर। भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा (international border) को पार कर आए एक किशोर को बीएसएफ ( BSF) ने गिरफ्तार कर लिया है। तारबंदी को पार करके भारत आए किशोर ने पूछताछ में बताया कि पाकिस्तान में उसके मामा ने उसे भारतीय सीमा में घुसकर सेना के कैंप व अन्य खुफिया जानकारी जुटाने के लिए भेजा है। उसने बताया है कि वह अमरकोट से ट्रेन में बैठकर खोखरापार आया, वहां से वह ट्रेन से उतरा और तारबंदी के नीचे से सोमवार सुबह नौ से दस बजे की बीच भारतीय सीमा में घुस गया। इस बात से बीएसएफ ने आशंका जताई है कि युवक को आईएसआई के द्वारा भेजा गया है।

आईएसआई द्वारा किशोर को खुफिया जानकारी जुटाने के लिए तारबंदी पार करवाई गई है। क्योंकि युवक ने बताया है कि वह अमरकोट इलाके का रहने वाला है। जेआईसी के लिए गडरारोड थाना पुलिस उसे बाड़मेर लेकर आएगी, जहां संयुक्त सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ करेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan intelligence agency ISI sent teenager to India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan intelligence agency, isi, india, international border, bsf, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved