• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

नए भारत के निर्माण के लिए एकजुट हों : मुख्यमंत्री

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेशवासियों से देश और प्रदेश के विकास में सक्रिय भागीदारी निभाने का आह्वान करते हुए कहा कि हम सब वर्ष 2022 तक भ्रष्टाचार, आतंकवाद, साम्प्रदायिकता, गरीबी, जातिवाद जैसी बुराइयों से मुक्त भारत के नवनिर्माण के लिए एकजुट हों। उन्होंने कहा कि सबका साथ और सबका विकास की भावना से प्रेरित होकर हम निश्चय ही अपने लक्ष्य में कामयाब होंगे।

राजे मंगलवार को स्वाधीनता दिवस के अवसर पर बड़ी चौपड़ पर ध्वजारोहण के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने लोगों को नवभारत निर्माण का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि आजादी का यह दिन हमारे लिए सबसे बड़ा पर्व है। आज का दिन हमें स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान की याद दिलाते हुए नए लक्ष्य निर्धारित करने की प्रेरणा देता है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश इतिहास रच रहा है। पूरी दुनिया में भारत के विकास की मिसाल दी जा रही है। हम 36 की 36 कौमों को साथ लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास की बात तब तक बेमानी है जब तक हम अपने आसपास के वातावरण को साफ-सुथरा नहीं रखें। राजे ने लोगों को स्वच्छ भारत अभियान में सहभागिता निभाने की अपील की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Organized flag hoisting program on small, four-legged and large-scale
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister vasundhara raje flagged off on this occasion, state president ashok parnami, mayor ashok lahoti, mp ramcharan bohra, jaipur news, rajasthan news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved