• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसानों की फसल को सस्ते दामों में हड़पने वाले लोग ही कृषि बिल के विरोधी - दीयाकुमारी

Only those who grab the crop of farmers at cheap prices are opposed to the agricultural bill - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजसमन्द राजस्थान की सांसद दीयाकुमारी जयपुर ने कृषि क्षेत्र में सुधार के लिए लाए गए बिल का विरोध करने वाले विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिल का विरोध करने वाले लोग किसानों की पीठ में छुरा घोंप रहे है। ये वही लोग है जिन्हें किसानों की आर्थिक उन्नति का रास्ता रास नहीं आ रहा है।

लोकसभा में पारित किए गए कृषि सुधार बिल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने और जिंसों को अपने स्व विवेक से जहां चाहे वहां बेचने की स्वतंत्रता देने वाले बिल में सरकार ने वो सारी व्यवस्थाएं की है, जो एक धरती पुत्र को लंबे समय से अपेक्षा थी। किसान अपनी इच्छानुसार फसल को सही कीमत पर बेच पाएगा और यही बात उन लोगों को अखर रही है जो किसान की फसल को सस्ते दामों में हड़पते आये हैं।

सांसद ने कहा कि किसानों को बरगलाया जा रहा है ताकि असल बात को गलत साबित किया जा सके। किसानों की फसल को सही और उचित मूल्य मिल सके इसीलिए केंद्र सरकार यह बिल लेकर आई है, जिसका हर किसी को स्वागत करना चाहिए।

सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि विपक्ष के पास सिवाय हुड़दंग करने के, ओर कुछ नहीं बचा है। कभी तीन तलाक पर तो कभी धारा 370 पर, तो कभी सीएए और एनआरसी पर और अब कृषि सुधार बिल पर जनता को बरगलाने का कार्य कर रही है। विपक्ष चाहता है की देश में अराजकता और अशांति का माहौल बने ताकि मोदी सरकार को बदनाम किया जा सके। लेकिन विपक्ष के ऐसे मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Only those who grab the crop of farmers at cheap prices are opposed to the agricultural bill
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agricultural bill, diyakumari\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved