• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब गहलोत ने भी की आनंदपाल एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग

Now Gehlot demanded CBI inquiry into Anandpal encounter - Jaipur News in Hindi

जयपुर। आनंदपाल एनकाउंटर मामले में अब पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के राष्ट्रीय महासिचव अशोक गहलोत भी सीबीआई जांच के पक्ष में आ गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मांग की है कि आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआई जांच को लेकर आंदोलनकारियों से अविलम्ब बातचीत की जाए। इस समस्या का जल्द से जल्द हल निकालना चाहिए।
गहलोत ने एक बयान में कहा कि आनंदपाल के शव को रखे हुए 10 दिन हो गए हैं, जो कि मानवीय दृष्टिकोण से उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि किन परिस्थितियों में किस प्रकार एन्काउंटर हुआ, यदि इसको लेकर उसके परिवारजनों एवं समाज को संदेह है तो राज्य सरकार को इसकी जांच सीबीआई को देने में आनाकानी नहीं करनी चाहिए। इससे सच्चाई ही सामने आएगी।पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय भी दारिया एन्काउंटर मामले में राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंषा की थी लेकिन सीबीआई द्वारा असमर्थता व्यक्त की गई थी, फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश से दारिया प्रकरण में सीबीआई जांच प्रारंभ हो सकी थी। गहलोत ने कहा कि यह सीबीआई पर अथवा न्यायालय क्या निर्णय करता है, इस पर निर्भर करता है, लेकिन राज्य सरकार के स्तर पर मामले को लम्बे समय तक लटकाये रखना उचित नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now Gehlot demanded CBI inquiry into Anandpal encounter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, ex cm ashok, gehlot, demanded, cbi, inquiry, into anandpal encounter, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved