• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिर नहीं मिला प्रदेश को केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री : पायलट

Not found Central Cabinet Minister to the state : Pilot - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद तीसरी बार हुए मंत्रिमंडल के फेरबदल में फिर एक बार प्रदेश को निराशा हाथ लगी है।

पायलट ने बयान जारी कर कहा कि प्रदेश की आम जनता ने भाजपा के पूरे 25 सांसद जिताकर भेजे थे, परंतु तीसरी बार हुए मंत्रिमंडल फेरबदल में भी प्रदेश को एक भी कैबिनेट मंत्री नहीं मिलना प्रदेश की जनता के लिए निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि भाजपा दावा कर रही है कि मंत्रिमंडल में स्थान के लिए सांसदों की परफोरमेन्स मापदण्ड है, इससे प्रतीत होता है कि राजस्थान के किसी भी सांसद में कैबिनेट मंत्री बनने की योग्यता नहीं है या फिर राज्य व केन्द्र के समन्वय के अभाव का खमियाजा भाजपा के सांसदों व प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश के किसी भी सांसद को कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिलता तो प्रदेश का केन्द्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व मजबूत होता तथा विकास को गति मिलती। उन्होंने कहा कि केन्द्र के स्तर पर प्रदेश की अनदेखी निरंतर जारी है, जो जनता के जनादेश का अपमान है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Not found Central Cabinet Minister to the state : Pilot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: central cabinet minister, rajasthan pradesh congress committee president sachin pilot, sachin pilot, modi cabinet reshuffle, nine new ministers, prime minister narendra modi, cabinet reshuffle, pm modi, modi cabinet, loksabha election 2019, general election 2019, major shuffle, portfolios of all ministers, pm narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved