• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निशा यादव का फैन्स ने किया स्वागत, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

जयपुर। ‘‘प्रतिभाएं जन्मजात होती हैं और किसी भी इन्सान में छिपा टैलेन्ट कहीं न कहीं नजर आ ही जाता है। मेरे अन्दर छिपी प्रतिभा को मैने स्वयं ने पहचानने में काफी समय लगा दिया, लेकिन जब मुझे सही मंच मिला तो मेरा टैलेन्ट आज सबके सामने है। अगर प्रतिभा को सही समय पर उचित अवसर मिले तो वे स्वयं को दुनिया के सामने साबित कर सकती हैं।’’ यह कहना है एमटीवी के ग्लैमर हंट शो ‘‘इण्डियाज नेक्स्ट टाॅप माॅडल सीजन 4’’ की फस्र्ट रनर-अप रहीं माॅडल निशा यादव का। जयपुर पहुंचने पर फैन्स और फैमिली ने एयरपोर्ट पर गाजे-बाजों के साथ भव्य स्वागत किया। फैशन लेबल शिवायु के डिजाइनर शिवानी और आयुष सोनी के परिधान में सजी-धजी निशा यादव ने उन्हीं के स्टूडियो में फैन्स और मीडिया से मुलकात की और शो से जुड़े अपने अनुभव साझा किए।


कैटवाॅक को सब कहते थे धाकड़ चाल
मैंने बहुत की कम उम्र में 5 फीट 8 इंच की हाइट प्राप्त कर ली थी, जिसकी वजह से मुझे गांव में जिराफ कहा जाने लगा था। न जाने कब मेरी काॅमन चाल एक माॅडल की भांति कैटवाॅक में बदल गई, मुझे इसकी भी जानकारी नहीं थी। सबसे अलग चलने के कारण लोग मेरी कैटवाॅक को धाकड़ चाल के रूप में पुकारते थे। एक दिन मेर पिताजी ने मुझे अखबार लाकर दिखाया जिसमें एक आर्टिकल में अभिनेत्री सोनम कपूर की हाइट को जिराफ की भांति लिखा गया था। मेरे पिता ने कहा जब जिराफ जैसी इस लड़की का फोटो अखबार में छप सकता है तो मेरी बेटी भी कुछ कर सकती है। यही मेरे माॅडलिंग के क्षेत्र में आने का माध्यम बना और मैंने जयपुर में पढ़ाई के साथ-साथ रैम्प शोज और ब्यूटी पीजेन्ट्स में भाग लेना शुरू किया। सिंगापुर में हुए एमटीवी इण्डियाज नेक्सट टाॅप माॅडल शो में मुझे मलाइका अरोड़ा और मिलिंद सोमन ने बहुत इम्प्रेस किया और वे खुद भी मेरी परफाॅर्मेन्स से काफी खुश हुए। राजस्थान से पहली बार किसी माॅडल का इस मुकाम पर पहुंचना मुझे वाकई गर्व की अनुभूति करवाता है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nisha Yadav Fans welcomed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nisha yadav, mtv india next tape model season 4, super model, mtv news, jaipur news, model nisha yadav\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved