• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ना फीडबैक लिया, ना मंत्रियों से कामकाज की चर्चा की, रामलाल ने सिर्फ लिया परिचय

जयपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीते दिनों मंत्रणा करके केंद्रीय मंत्रियों के कार्यों का मूल्यांकन किया और कई मंत्रियों की छुट्‌टी करते हुए कैबिनेट मंत्रिमंडल का विस्तार करके एक संदेश दिया कि जो मंत्री कार्य करेगा वो ही कैबिनेट में बना रहेगा। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल ने गुरूवार को सुबह भाजपा मुख्यालय में मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक करके सिर्फ परिचय प्राप्त किया। ना तो मंत्रियों से विकास कार्यों का फीडबैक लिया और ना ही विभाग की उपलब्धियां जानी। वहीं इसके बाद आयोजित हुई कोर कमेटी की बैठक में अजमेर लोकसभा उपचुनाव और मांडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव पर चर्चा हुई।

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने इन दोनों बैठकों के बाद पत्रकारों को बताया कि मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने सिर्फ परिचय प्राप्त किया। परनामी ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने राजस्थान में पार्टी के कार्यों की सराहना की है। वहीं कोर कमेटी की बैठक में अजमेर लोकसभा उपचुनाव और मांडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-the national organization Mahamantri Ramlal took introduction, in bjp office jaipur rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendra modi, bjp national president amit shah, bjp national general secretary ramlal, rajasthan bjp, rajasthan news rajasthan hindi news, bjp president ashok parnami, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved