• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेकेके में गुरुवार को नेहा पेश करेंगी ग़ज़लों का गुलदस्ता

Neha will present a bouquet of ghazals on Thursday in JKK - Jaipur News in Hindi

जयपुर। गुलाबी नगरी के ग़ज़ल प्रेमियों के लिए गुरुवार को उदयपुर की उभरती युवा गायिका नेहा चारण पुरकशिश ग़ज़लों का गुलदस्ता पेश करेंगी। जवाहर कला केन्द्र के रंगायन में शाम साढ़े छह बजे इस गजल संध्या का आयोजन किया जाएगा। जयपुर में अपनी इस प्रथम प्रस्तुति के दौरान कलाकार द्वारा मोहब्बत एवं सूफी कलाम पेश किए जाएंगे।

कार्यक्रम के दौरान वे अमीर खुसरो, निदा फाज़ली, गुलाम अली, बेगम नूरजहां, फरीदा खानम, हंस राज हंस, सज्जाद अली आदि की मशहूर गज़लों और नगमों को पेश करेंगी। इस कार्यक्रम में श्रोताओं का प्रवेश निशुल्क रहेगा।
नेहा चारण ने बताया कि जयपुर में प्रस्तुति को लेकर वे अत्यंत उत्साहित हैं। गजल गायन उनके दिल के बेहद करीब है। मौसिकी का यह अंदाज संगीतप्रेमियों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। गजल संध्या का यह कार्यक्रम जयपुर के संगीतप्रेमियों के लिए विशेष तोहफा साबित होगा।उल्लेखनीय है कि गज़लों के अतिरिक्त नेहा को राजस्थान लोकगीत, बॉलीवुड और वेस्टर्न म्यूजिक में भी महारत हासिल है। उन्होंने राजस्थान और मध्यप्रदेश में अनेक सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रमों मे शिरकत की है। नेहा 2007 से शास्त्रीय संगीत गायन विधा में साधनारत है। उन्होंने उदयपुर की मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय से संगीत में वर्ष 2014 में टॉप किया है। उन्होंने टीवी एवं रेडियो की प्रतिष्ठित कलाकार डॉ विजय लक्ष्मी दवे से संगीत की शिक्षा ग्रहण की है। वर्तमान में वे डॉ. सीमा राठौड के सान्निध्य में पीएच.डी. कर रही हैं। जल्द ही उनका एक म्यूजिक एलबम भी लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neha will present a bouquet of ghazals on Thursday in JKK
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neha chaaran, jkk, jawahar kala kendra, jaipur news, jaipur hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved