• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सांसद पटेल ने की मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात

MP Devji Patel met Chief Minister Gehlot - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जालोर सिरोही सांसद देवजी पटेल सोमवार को जोधपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर क्षेत्र में बेमौसम बारिश से हुए फसल खराबे का अतिशीघ्र आंकलन करवाकर किसानो को उचित मुआवजा दिलवाये।

भारतमाला परियोजना में अधिग्रहण हो रही किसानो की जमीन की डीएलसी दर बढ़ाने, वनवासी महिला के उपचार में चिकित्स्कों द्वारा बरती लापरवाही पर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

सांसद पटेल ने मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात के दौरान बताया की क्षेत्र में किसानों द्वारा बोई गई फसल जोकि पूर्णतः कटाई पर थी, लेकिन क्षेत्र में बेमौसम बारिश से किसानों के अरमानों पर पानी फेर दिया। किसानों द्वारा क्षेत्र में बाजरा, मुग, मोठ, गवार, तिलहन आदि फसलों की बुवाई गई थी। लेकिन बेमौसम बारिश के कारण किसानों के 4-5 माह की रात-दिन की मेहनत व्यर्थ गई एवं फसलें पुर्णतः नष्ट हो गई।

उन्होंने किसानों की आर्थिक स्थिति को मध्यनजर रखते हुए क्षेत्र में बेमौसम बारिश से फसलों को हुए नुकसान का अतिशीघ्र सर्वे करवाकर किसानों को उचित मुआवजा दिलवाने की मांग की। उन्होंने भारतमाला परियोजना में अधिग्रहण हो की जमीन की डीएलसी दर बढ़ाने की भी मांग रखी और साथ ही मुलाकात के दौरान सांसद पटेल ने वनवासी महिला के उपचार में लापरवाही बरतने वाले दोषी चिकित्स्कों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP Devji Patel met Chief Minister Gehlot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mp devji patel, chief minister ashok gehlot, met, unseasonal rain, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved