• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोदी सरकार में हो रहे है विश्व के सबसे बड़े स्कैंडल - गुलाम नबी आजाद

Modi government is going to be the worlds largest scandal - Ghulam Nabi Azad - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव गुलाम नबी आजाद ने भ्रष्टाचार को लेकर मोदी सरकार को घेरा है। जयपुर में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता में उन्होंने आरोप लगाया कि अगर आने वाले वक्त कभी जांच होगी, विश्व के सबसे बड़े स्कैंडल मोदी सरकार के निकलेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान कुछ अनहोनी बाते हुई है। पीएम मोदी ने काला धन लाने की बात कही थी, लेकिन व्हाइट मनी देश से बाहर चली गई। आजाद ने कहा कि आजाद भारत में पीएम नरेंद्र मोदी एक ऐसे अकेले प्रधानमंत्री है, जिन्होंने सबसे ज्यादा विदेश यात्राएं की है। उन्होंने कहा कि क्या एक भी देश का राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री उनकी बात नहीं सुनता, जिससे कि देश से भागे हुए भगोड़ों को वापस लाया जा सके।
आजाद ने कहा कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के दौरान विपक्षी में रहते हुए भाजपा या अन्य दलों ने जो भी मुद्दा उठाया, उस पर यूपीए सरकार ने सीबीआई जांच कराई, जेपीसी बैठाई, लेकिन वर्तमान मोदी सरकार तो चाहे राफेल का मुद्दा हो, या राजस्थान, मध्यप्रदेश या छत्तीसगढ़ के भ्रष्टाचार के मुद्दे, किसी भी मुद्दे पर संसद में कोई भी बयान नहीं देती है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Modi government is going to be the worlds largest scandal - Ghulam Nabi Azad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghulam nabi azad, pm narendra modi, world largest scandal, all india congress committee, rajasthan congress, jaipur congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved