• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 8

कला, साहित्य और संस्कृति मंत्री ने जेकेके में ‘समर्थ- द वुमंस फेस्टिवल’ में महिला आर्टिस्ट्स को किया सम्मानित

जयपुर। कला, साहित्य और संस्कृति डॉ. बी. डी. कल्ला ने कहा है कि कहा है कि हमारी संस्कृति पूरी दुनियां में बेजोड़ है। इसकी विशालता इतनी है कि पूरी दुनियां को एक परिवार माना जाता है। हमारी संस्कृति में सबसे पहले मातृ शक्ति की वंदना होती है। महिलाओं के सशक्तीकरण से ही सशक्त समाज का निर्माण होता है।

डॉ. कल्ला गुरुवार को जयपुर में जवाहर कला केन्द्र की ओर से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में गत रविवार से आयोजित ‘समर्थ- द वुमंस फेस्टिवल’ में देश—विदेश में भाग लेने वाली महिला आर्टिस्ट्स को पुरस्कृत करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर डॉ. कल्ला और जेकेके की महानिदेशक श्रीमती किरण सोनी गुप्ता ने इंटरनेशनल वुमंस आर्ट कैंप में शामिल हुईं 36 कलाकारों को स्मृति चिह्न के साथ प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर एडीजी (तकनीकी) फुरकान खान भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Minister of Art, Literature and Culture honored women artists at Samarth- The Womens Festival in JKK
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: b d kalla, our culture, culture, vandana of mother power, womens empowerment, samarth - the womens festival, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved