• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अकालग्रस्त गांवों को लेकर सीएम ने दिए दिशा-निर्देश, यहां पढ़े और सुनें

जयपुर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में शनिवार को राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की 20वीं बैठक आयोजित हुई है । इस बैठक में सीएम अशोक गहलोत ने जिन जिलों के गांवों में अकाल पढ़ा है, वहां पर पानी, बिजली और चारे की व्यवस्था तत्काल संबंधित विभागों को करने के निर्देश दिए है। साथ ही फसलों का मुआवजा पीड़ित किसानों को 31 मार्च से पहले देने के भी निर्देश दिए है।

इस बैठक के बाद आपदा प्रबंधन मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने बताया कि इस बैठक में 5555 गांवों में जो अकाल पड़ा है, वहां की जनता को कैसे राहत दी जाए। इस बारे में निर्णय लिए गए है। बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है। तत्काल इन गांवों में आवश्यकता अनुसार पानी, बिजली, चारा और पशु शिविर शुरू करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meeting of State Disaster Management Authority in CMO
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister ashok gehlot, disaster management minister, master bhanwarlal meghwal, medical minister dr raghu sharma, minister of water resources dr bd kalla, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved