• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नगर निगम हैरिटेज के मेयर पति की मिली एसीबी कोर्ट से एक दिन और पुलिस रिमांड पर

Mayor husband of Municipal Corporation Heritage got one day police custody from ACB court. - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जयपुर नगर निगम हैरिटेज की मेयर के पति सुशील गुर्जर को कोर्ट ने एक दिन का पुलिस रिमांड पर और बढ़ा दिया है। दोनों दलालों को 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। इन तीनों आरोपियों को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने दो लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।

एसीबी कोर्ट द्वारा नगर निगम हैरिटेज के मेयर पति सुशील गुर्जर को 1 दिन के पुलिस रिमांड तथा दलाल नारायण सिंह और अनिल दुबे को 15 दिन की न्यायिक अभीरक्षा मैं भेजा गया है।

एक दिन पहले मेयर पति सुशील गुर्जर ने खुद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। गुर्जर ने इस बात को दोहराया कि-कांग्रेस के एक बड़े नेता के इशारे पर मुझे फंसाने की साजिश की गई है। इससे मैं डरने वाला नहीं हूं।

सुशील गुर्जर ने कहा- जब से मुनेश मेयर बनी थी। तभी से सिविल लाइन से पार्षद मनोज मुद्गल (मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का करीबी) डिप्टी मेयर बनने के चक्कर में हमारे खिलाफ प्रॉब्लम क्रिएट कर रहा था। मेरे खिलाफ मनोज मुद्गल और उसके घर पर रहने वाले सुधांशु नाम के लड़के ने साजिश रची है। जो पूरी तरह से फर्जी है।


उधर, मेयर मुनेश ने भी मीडिया को बतया कि यह सबकुछ साजिश के तहत हुआ है। आम लोगों को सबकुछ मालूम है। मामला सबज्यूडिश है इसलिए मैं कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं करना चाहती हूं। मैंने मुख्यमंत्री की भावना के अनुरूप जीरो टोलरेंस पर काम किया है। अदालत में सुनवाई के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।


इससे पहले शनिवार को एसीबी की टीम ने सुशील गुर्जर और दलाल नारायण और अनिल दुबे को एक साथ बिठाकर पूछताछ की। इसमें एसीबी की टीम ने रिश्वत की राशि और पूर्व में जारी किए गए पट्टों को लेकर भी सवाल किए। जिस पर सुशील गुर्जर ने खुद को पाक साफ करार दिया। पूछताछ के दौरान सुशील ने घर पर मिली नकदी पर भी सफाई दी है। उन्होंने कहा- जो पैसा घर पर मिला है वो मुझे वैशाली में प्लॉट बेचने पर मिला था।


यह है मामला

आपको बता दें कि शुक्रवार शाम ACB की टीम ने पट्टा जारी करने की एवज में 2 लाख रुपए मांगे जाने पर मेयर के पति सुशील गुर्जर और दो दलाल नारायण सिंह और अनिल दुबे को गिरफ्तार किया था। सुशील पर पट्‌टे बनाने की एवज में 2 लाख रुपए की घूस मांगने का आरोप थे। मेयर के घर सर्च में 41 लाख रुपए नकद मिले थे। इसके बाद एसीबी मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayor husband of Municipal Corporation Heritage got one day police custody from ACB court.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayor, husband, of municipal corporation, heritage, acb court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved