• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गहलोत को बताया धृतराष्ट्र, वसुंधरा की बात आईं, तो बयान से पलटे यह नेता

matter of Vasundhara came, then this leader turned away from the statement - Jaipur News in Hindi

जयपुर । पीएम नरेंद्र मोदी ने जोधपुर में सीएम अशोक गहलोत पर अपने बेटे वैभव के प्रचार के लिए गली-गली घूमने का आरोप क्या लगाया, प्रदेश में वंशवाद की राजनीति को लेकर बहस छिड़ गई।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया कि पीएम मोदी के कोई बेटा नहीं है, इसलिए वह पिता का कोई कर्तव्य नहीं जानते है। गहलोत के इस बयान पर जब भाजपा नेता राव राजेंद्र सिंह से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत धृतराष्ट्र जैसा व्यवहार कर रहे है। वह पीएम मोदी की तरह वात्सल्य की भूमिका नहीं निभा सकते है।
वहीं जब भाजपा नेता राव राजेंद्र सिंह से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के झालावाड़ दौरे को लेकर सवाल पूछा गया, तो वह अपने बयान से पलट गए। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का हक अपने बेटे दुष्यंत सिंह के चुनाव प्रचार में जाने का। वह एक मां की भूमिका में वह चुनाव प्रचार कर रही है।
राजस्थान विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बयानों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयानों की बुनियाद असत्यता पर टिकी है। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने देश में आधी सदी से अधिक समय तक शासन किया है, वह अब ‘‘न्याय’’ की बात कर रहे है। तो क्या राहुल गाँधी यह स्वीकार कर रहे है कि इतने वर्षों तक कांग्रेस पार्टी ने देश के साथ अन्याय किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-matter of Vasundhara came, then this leader turned away from the statement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, rao rajendra singh, cm ashok gehlot, general election 2019, loksabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved