• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छत्तीसगढ़ में भगवान हनुमान आदिवासी, तो राजस्थान में दलित - प्रमोद तिवारी

Lord Hanuman Adivasi in Chhattisgarh, then Dalit in Rajasthan - Jaipur News in Hindi

जयपुर । कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद और यूपी में नेता प्रतिपक्ष प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया है कि राजस्थान में महिला मुख्यमंत्री होने पर भी महिलाओं के प्रति सर्वाधिक अत्याचार देखे गए है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आयोजित एक प्रेस वार्ता में तिवारी ने कहा कि यहां भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता राजस्थान की पावन धरा पर अजीबो-गरीब टिप्पणियां कर चले जाते है। कभी जाति, गौत्र, तो कभी झूठे आंकड़ो को लेकर टिप्पणियां करते है।

उन्होंने कहा कि जिस राज्य में जाते है एक ही भगवान की अलग-अलग जाति बताते है। जैसे-यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जब छत्तीसगढ़ गए तब भगवान हनुमान को आदिवासी बताया और अब राजस्थान आये तो भगवान हनुमान को दलित बताते है।

उधर भारतीय जनता पार्टी हमसे पूछती है कि हमारा दूल्हा कौन है मैं भारतीय जनता पार्टी से पूछना चाहता हूं कि उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखण्ड में आपका दूल्हा कौन था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lord Hanuman Adivasi in Chhattisgarh, then Dalit in Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pramod tiwari, leader of opposition in up, rajasthan election 2018, rajasthanelection 2018, rajasthanelection2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved