• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 7

राफेल डील पर मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार करने का आरोप

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जयपुर पहुंचे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो के जरिये राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए चुनाव प्रचार अभियान का शुभारंभ किया। रोड शो के बाद राहुल गांधी रामलीला मैदान पहुंचे, वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में बोले राहुल गांधी
मित्रों आज कांग्रेस के प्रति राजस्थान के लोगों का लगाव देख पता चला कि कांग्रेस में कितनी शक्ति है।
राजस्थान के युवाओं का मूड देखने को मिला।
बीजेपी के लोग सरकार बनाते हैं, कैंपेन में बड़े-बड़े वादे करते हैं, देश को बदलने की बात करते हैं। लेकिन हुआ कुछ भी नहीं।प्रधानमंत्री ने लिस्ट बनाकर हिंदुस्तान के सामने पढ़ी थी। बोले थे कि 15 लाख रुपए हर बैंक अकाउंट में डाल कर दिखा दूंगा। याद है आपको।
एक करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने वाले थे। महिलाओं की रक्षा की बात कही, लेकिन कुछ नहीं हुआ। महिला अपराध बढ़ ही रहे हैं।
56 इंच की छाती बताते हैं और बोलते हैं कि प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहता, मैं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं। मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना चाहता हूं, मगर जब 56 इंच की छाती के सामने पार्लियामेंट में राफेल हवाई जहाज की बात उठती है। जब उनके सामने भ्रष्टाचार के सवाल पूछे जाते हैं। जब भाषण में राफेल हवाई जहाज के बारे में उनके मित्र बिजनेस मैन के बारे में या मेरे सवालों के जवाब को एक मिनट भी नहीं दिया। एक हवाई जहाज के लिए यूपीए ने 500 करोड़ रुपए दिए थे। नए कॉन्ट्रेक्ट में नरेंद्र मोदी ने स्वयं एक हवाई को 1600 करोड़ रुपए में खरीदा।प्रधानमंत्री जी आपका काम प्रत्येक व्यक्ति की रक्षा करने का है। चाहे वह छोटा व्यापारी हो, छोटा बिजनेस मैन हो, किसान हो या कोई भी कर्मचारी।8 नवंबर को मोदी जी आए और बोले आपका ये नोट अच्छा नहीं लग रहा।मैं इसे रद्दी कर रहा हूं।उन्होंने किसी से नहीं पूछा। नोटबंदी के बाद लाखों लोगों को बेरोजगार कर दिया।कहते हैं कि बड़े बिजनेस मैनों की मदद करनी है।कहते हैं गब्बरसिंह टैक्स (जीएसटी) लाते हैं।
कांग्रेस कार्यकर्ता छोटे दुकानदारों के पास जाइए और चाय वाले के पास जाइए और बोलिए कि कांग्रेस सरकार में सत्ता आएगी तो गब्बरसिंह टैक्स को सही तरीके से जीएसटी में बदल देंगे। पेट्रोल और डीजल को भी जीएसटी में कर देंगे। महंगाई कम हो जाएगी। जीएसटी को एक लेवल में कर देंगे।
पूरे देश में दलितों, माइनोरिटीज, आदिवासी लोगों पर अत्याचार हो रहा है। उन्हें मारा जाता है, लेकिन प्रधानमंत्री के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकलता। छत्तीसगढ़ में छोेटी बच्चियों से गैंगरेप होता है और मोदी जी कुछ नहीं बोलते।
उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आपने बूथ कार्यक्रम और शक्ति कार्यक्रम चलाकर जमीन पर लड़ाई लड़ी। चुनाव के बाद जो कांग्रेस की सरकार बनेगी वह कार्यकर्ता की सरकार बनेगी। कार्यकर्ता की सुनवाई होगी। इस बार एक भी पैराशूट वाला कैंडिडेट टिकट नहीं ले पाएगा। जैसे ही कोई ऐसा प्रयास करेगा में उसके पैराशूट का धागा काट दूंगा। वह 20 हजार फुट से नीचे गिरेगा। जो लोगों के बीच रहेगा। लोगों के बीच जाएगा उसे ही टिकट मिलेगा।

अंत में राहुल गांधी ने राजस्थान के युवाओं, किसानों, मजदूरों, महिलाओं, आदिवासियों, माइनोरिटीज को बधाई देते हुए कहा कि आपकी शक्ति और हमारी शक्ति एक साथ मिलकर हमारी सरकार बनाएगी।
महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कसा तंजबीजेपी के विधायकों से बेटियों को बचाओ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress President Rahul Gandhi arrives in Jaipur, roadshow starts
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: live jaipur, congress president rahul gandhi, rahul gandhi arrives in jaipur, rahul gandhi roadshow starts, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved