• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केजरीवाल ने किसान नेता रामपाल जाट का अनशन तुड़वाया

Kejriwal threw the agitation of farmer leader Rampal Jat - Jaipur News in Hindi

जयपुर। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के अरविंद केजरीवाल ने शहीद स्मारक पर आमरण अनशन कर रहे किसान नेता रामपाल जाट का अनशन तुड़वाया।

अरविंद केजरीवाल सांगानेर एयरपोर्ट से सीधे गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहा स्थित शहीद स्मारक पहुंचे और वहां किसानों की मांगों को लेकर 23 अक्टूबर से अनशन कर रहे किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट से मिले। उन्होंने जाट से अनशन समाप्त करने का आग्रह किया। जाट ने उनकी बात मानते हुए अपना अनशन समाप्त कर दिया।


आपको बताते दें कि समर्थन मूल्य पर फसलों की खरीद में आ रही परेशानी को दूर करने और प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में प्रीमियम जमा होने के बाद किसानों को उनकी खराब फसल का क्लेम देने की मांग को लेकर किसान नेता रामपाल जाट 23 अक्टूबर से अनिश्चतकालीन अनशन पर थे। सरकार ने इस मामले में राजनीति करते हुए पहले उन्हें धरने पर बैठने के लिए जगह की मंजूरी नहीं दी। बाद में यह मामला हाईकोर्ट पहुंचा। कोर्ट ने इस मामले में जवाब तलब किया तो यह मंजूरी दी गई।

इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि राजस्थान की गूंगी बहरी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी और किसान महापंचायत का संघर्ष जारी रहेगा। राजस्थान की जनता बारी—बारी से कांग्रेस और भाजपा को झेल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal threw the agitation of farmer leader Rampal Jat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aam aadmi party convener, cm delhi arvind kejriwal, rampal jat, aap party, rajasthan news, rajathan eleciton 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved