• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जितेन लालवानी ‘पहरेदार पिया की’ के लिए राजस्थान में कर रहे हैं शूटिंग

Jiten Lalwani is shooting of pahredar Piya Ki in Rajasthan - Jaipur News in Hindi

जयपुर। टीवी कलाकार जितेन लालवानी आगामी टेलीविजन शो ‘पहरेदार पिया की’ में नजर आएंगे, जिसके लिए उन्होंने राजस्थान में शूटिंग शुरू कर दी है। लालवानी शो में भुवन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो रतन हर्षवर्धन सिंह (अफान खान द्वारा निभाया गया) के काकासा है। राजस्थान के बीकानेर, जैसलमेर और जयपुर के महलों में सेट तैयार किए गए हैं, जिसमें शीशमहल, बाग और शाही बैठक के सेट्स देखे जा सकते हैं।

जितेन के शो में कैरेक्टर के कई शेड्स हैं और यह इस कार्यक्रम की प्रमुख भूमिकाओं में से एक हैं। जितेन इस भूमिका के लिए पहली पसंद थे और जैसे ही उन्हें इस शो के बारे में बताया गया, उन्होंने तुरंत हामी भर दी। जितेन कहते हैं कि भुवन सिंह एक बहुपक्षीय किरदार है। दर्शकों के लिए यह समझना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा क्या उसके गंभीर होने का अर्थ यूं ही कुछ है या फिर उसके कुछ भी कहने या करने के पीछे कोई लक्ष्य या एजेंडा है। यह बेहद वैभवशाली और शादीशुदा जिंदगी जीता है। ‘पहरेदार पिया की’ जैसे अनोखे कार्यक्रम का हिस्सा बन पाना वाकई में बहुत अच्छा अहसास है।

इस शो की कहानी एक नौ साल के लडक़े रतन हर्षवर्धन सिंह और 18 साल की लडक़ी दीया (तेजस्वी वायंगंकर द्वारा निभाया गया) के बीच हुई एक अनोखी शादी के आसपास घूमती है। दीया अपने सपनों का त्याग कर देती है और रतन की रक्षक बनने के लिए उससे शादी कर लेती है।
जितेन

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jiten Lalwani is shooting of pahredar Piya Ki in Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tv artists jiten lalwani, shooting of pahredar piya ki, rajasthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved