• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जियो फाइबर दे रहा शत प्रतिशत लाभ, आखिर कैसे, यहां पढ़ें

Jio Fiber is giving 100 percent profit - Jaipur News in Hindi

जयपुर । देश की सब से बड़ी डिजिटल सेवा प्रदाता कंपनी रिलायंस जियो नए फाइबर सेवा ग्राहकों के लिए आकर्षक फेस्टिवल बोनांजा लाया है। जियो फाइबर से नए जुड़ने वाले ग्राहकों के लिए जियो फाइबर के कई आकर्षक प्लान है। इनमे 599 और 899 प्लान पर अधिकतम 4500 रुपए मूल्य का अत्रिकत लाभ दे रहा है।


यह योजना सीमित समय 9 अक्टूबर, 2022 तक प्राप्त आवेदनों पर लागू होगी। जियो से जुड़ने वाले नए ग्राहक 599 प्लान का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन के साथ और 899 प्लान के 3 महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ जियो के फेस्टिवल बोनांजा का लाभ ले सकते हैं। योजना के अनुसार नव आवेदकों को लाभ राशि मूल्य के रिलायंस डिजिटल, Myntra (मिंत्रा) , AJIO, और ixigo जैसे प्रमुख कंपनियों के कूपन दिए जायेंगे ।

इस योजना से ग्राहकों के लिए रिलायंस फाइबर अब और भी अधिक आकर्षक हो गई है। राजस्थान में तेज और विश्वसनीय इंटरनेट के साथ उन्हें योजना अवधि के मासिक बिल के बराबर मूल्य का लाभ मिल रहा है। इसके साथ ही जियो फाइबर के साथ ओटीटी और माइजियो के लाभ तो हैं ही। ग्राहकों को जिओ फाइबर इसलिए भी पसंद है के वे इसके साथ अपने साधारण टीवी को भी स्मार्ट टीवी बना सकते हैं।

जियो फाइबर की सेवा राजस्थान के जयपुर, अजमेर, अलवर, भिवाड़ी, भरतपुर, बयाना, कोटा, सवाईमाधोपुर, बूंदी, हिंडौन, दौसा, नागौर, लाडनू, गंगानगर, हनुमानगढ़, पीलीबंगा, सूरतगढ, बीकानेर, लूणकरासर, पाली, जोधपुर, उदयपुर, भीलवाड़ा, बांसवाड़ा और निंबाहेड़ा में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jio Fiber is giving 100 percent profit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jio fiber, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved