• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भाजपा राज में प्रदेश हो रहा है कलंकित : पायलट

झालावाड़/जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने झालावाड़ के गांव मोगिया भय में सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना पर शोक जताते हुए प्रदेश में व्याप्त लचर कानून-व्यवस्था को इस घटना के लिए जिम्मेदार बताया है।

पायलट ने कहा कि प्रदेश में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद मासूम बच्चियों के दुष्कर्म के मामले निरन्तर बढ़ रहे हैं और सरकारी अनदेखी के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में महिला उत्पीड़न के प्रकरणों में इजाफा होने का सीधा मतलब है कि महिला शोषण को लेकर सरकार गंभीर नहीं है। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं की भयावता को देखकर ऐसा लगता है कि कुख्यात अपराधी व आदतन अपराधियों के लिए कारनामों को अंजाम देने के लिए प्रदेश में मुफीद वातावरण उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सुराज गौरव यात्रा का नाम बदलकर राजस्थान गौरव यात्रा कर दिया है, परन्तु प्रदेश उनसे जानना चाहता है कि उनके राज में कैसे और कब प्रदेश का गौरव बढ़ा है, क्योंकि आए दिन हो रही लूटपाट, डकैती, बलात्कार व निर्मम हत्याओं के कारण प्रदेश कलंकित हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारी आंकड़े भी इस बात के गवाह हैं कि प्रदेश में बच्चों, महिलाओं व समाज के प्रत्येक कमजोर वर्ग की सुरक्षा के साथ भाजपा सरकार ने समझौता किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jhalawar news : Rajasthan is being disgraced in BJP rule : sachin Pilot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jhalawar news, rajasthan is being disgraced in bjp rule, sachin pilot, congress leader sachin pilot, congress state president sachin pilot, statement of sachin pilot, jhalawar hindi news, jhalawar latest news, rajasthan hindi news, rajasthan congress, political news, झालावाड़ समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान कांग्रेस, पॉलिटिकल न्यूज, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved