• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CM योगी आदित्यनाथ के गोरक्षपीठ से जुड़े मंदिर पर कार्रवाई करना IPS को पड़ा भारी

JDA action on CM Yogi Adityanaths temple in jaipur, IPS rahul jain APO in jda - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंदिर हटाने को लेकर जेडीए हमेशा से सवालों के घेरे में रहा है। एक बार फिर एक मंदिर को ध्वस्त करना जेडीए में एसपी के पद पर कार्यरत एक आईपीएस को भारी पड़ गया।

दरअसल, जेडीए दस्ता टोंक रोड स्थित सड़क के बीच में आ रहे गोरक्षपीठ से जुड़े एक मंदिर को हटाने के लिए पहुंचा। ये मंदिर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरक्षपीठ से जुड़ा हुआ है। जैसे ही जेडीए का दस्ता यहां आया और मंदिर को तोडना शुरू किया तो हिंदू संगठनों ने भारी विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में बीजेपी नेता कार्रवाई को विरोध किया तो जेडीए ने कार्रवाई रोक दी।

दरअसल, जेडीए ने तत्तकालीन जेडीसी शिखर अग्रवाल की मौजूदगी में 2015 में भी इस मंदिर को हटाने की भरपूर कोशिश की थी। लेकिन योगी आदित्यनाथ ने जेडीसी को पत्र लिखा और मंदिर पर कार्रवाई नहीं किए जाने की बात कही।

लेकिन फिर से मंगलवार को जेडीए ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी। लेकिन स्थानीय विधायक ने विरोध करते हुए कार्रवाई रूकवा दी। बाद में मामला उच्च अधिकारियों और सीएम हाउस तक पहुंचा तो जेडीए में लगे हुए एसपी राहुल जैन को एपीओ कर दिया। कार्मिक विभाग ने इसके लिए आदेश भी जारी कर दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JDA action on CM Yogi Adityanaths temple in jaipur, IPS rahul jain APO in jda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jda action, cm yogi adityanath, jda action on temple, jaipur news, ips rahul jain apo, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved