• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया जयपुर ग्रामीण दीपावली स्नेह मिलन में कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू

Jaipur Rural Bjp Deepawali  meeting - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं आमेर विधायक डाॅ. सतीश पूनिया ने सिरसी रोड पर आयोजित जयपुर ग्रामीण दीपावली स्नेह मिलन के कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ताओँ को दीपोत्सव पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम एक दीपावली मना चुके हैं और दूसरी दीपावली मनाने की तैयारी में है, ऐसी आशा हमें करनी चाहिए। हम सब सौभाग्यशाली हैं जो इस दिन को देखने जा रहे हैं, यह हमारी विचारधारा का प्रभाव है।
भाजपा की विचारधारा जनता की सेवा और समस्याओं को दूर करना है, हमारी विचारधारा कम्यूनिस्टों के पाखंड और कांग्रेस के बनावटीपन वाली नहीं है। हमारी राजनीति में सेवा का संस्कार है, इस संस्कार से हमने 55 वर्षों से जमी हुई एक गलत सोच और धारणा को उखाड़ फेंका। इसमें वास्तविक सहयोग जनता का ही है।
पूनिया ने कहा कि लोग राहुल गांधी को ढूंढ रहे हैं, जाने कहां गए हैं, चुनाव से गायब हैं, लेकिन हमारे नेता ऐसे नहीं हैं, वे पार्टी एवं कार्यकर्ताओंके साथ सदैव खड़े रहते हैं। हमारे नेता नरेंद्र मोदी जैसे है, जो निरंतर देश के विकास के लिए कार्य कर रहे है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने पार्टी की विचारधारा को स्थापित करते हुए 26 दलों से गठबंधन कर सरकार बनाई और भारत का विकास किया। हाल ही में पार्टी के संकल्प पत्र मे धारा 370 की समाप्ति को पूरा किया गया हैं, जिसके समर्थन में गहलोत सरकार के मंत्री भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की प्रशंसा कर चुके हैं, इससे अधिक और क्या सम्मान होगा भाजपा का।
पूनिया ने कहा की कुछ लोग पूछते हैं की केंद्र व अधिकांश राज्यों में आपकी सरकार है अब भाजपा का लक्ष्य क्या है? भाजपा का लक्ष्य उस गरीब व्यक्ति के घर के बाहर फैले अंधकार को समाप्त करना है, जो अपनी उन्नति की राह देख रहा है। प्रत्येक गरीब के घर के बाहर रोशनी और विकास का दिया प्रज्जवलित करना है। हमारे प्रधानमंत्री ने 2022 तक प्रत्येक व्यक्ति को सिर पर छत देने का लक्ष्य दिया है, वह हमें पूरा करना है। यह तभी संभव है, जब प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी विचारधारा को घर-घर पहुॅचाने का कार्य करें।
कार्यक्रम में जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ समेत अन्य नेता भी उपस्थित रहें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jaipur Rural Bjp Deepawali meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp state president, satish poonia, rajasthan bjp, jaipur bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved