• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

JLF 2018 : राजपूतों की शान सदियों से, एक फिल्म के कारण देश की छवि धूमिल नहीं हो : चेतन भगत

JLF 2018 : jaipur news : Writer Chetan Bhagat At the Jaipur Literature Festival - Jaipur News in Hindi

जयपुर। लेखक चेतन भगत का कहना है कि राजपूतों की शान सदियों से है, उन्हें एक फिल्म के कारण इस तरह विरोध-प्रदर्शन नहीं करना चाहिए, जिससे विश्व में भारत की छवि धूमिल हो।
जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि यूं तो कई लोग भगवान को भी कुछ भी कह देते हैं, लेकिन इस तरह का कोई बवाल नहीं होना चाहिए कि तोड़फोड़ की जाए या बच्चों को डराया जाए। उन्होंने कहा कि यह सही है कि फिल्मों को लेकर देश में राजनीति होती रही है और यह पद्मावत फिल्म को लेकर देखने को भी मिला है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई फिल्म से नाराज है तो मिल बैठकर रास्ता निकालना चाहिए। हर किसी को कहानी लिखने, कहने और दिखाने का हक है। भगत ने कहा कि देश बहुत बड़ा है और देश के संविधान में उन्हें पूरी आस्था है। यह बात अलग है कि कुछ लोग सोशल मीडिया और ब्लॉगों के जरिये शोर मचाते रहते हैं। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल को लेकर चेतन भगत ने कहा कि यहां आकर उन्हें अच्छा लगता है और राजस्थान पुलिस भी अच्छी व्यवस्था कर रही है, लेकिन अगर प्रसून जोशी की तरह मुझे भी धमकी मिलती तो शायद मैं भी जेएलएफ नहीं आता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JLF 2018 : jaipur news : Writer Chetan Bhagat At the Jaipur Literature Festival
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jlf 2018, jaipur news, writer chetan bhagat in jaipur, writer chetan bhagat in jaipur literature festival, jaipur literature festival 2018, padmavat film, hindi movie padmavat, rajput of rajasthan, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, पद्मावत फिल्म, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल, लेखक चेतन भगत, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved