• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता ने नकारा तो मुख्यमंत्री को कार्यकर्ता याद आए : पायलट

jaipur news : The Chief Minister remembered the activists if the public Rejected : sachin Pilot - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री को उनकी अनसुनी किए जाने की पीड़ा सुनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस सरकार ने अपनी पार्टी के लोगों की ही अनदेखी की है, उसने प्रदेश की जनता को कितना निराश किया होगा इसका अंदाजा स्वत: ही लग जाता है।

पायलट ने कहा कि सूत्रों से पता चला है कि कल जोधपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री को भाजपा पदाधिकारियों ने अपनी पीड़ा सुनाई, जिसमें भाजपा पदाधिकारियों ने अधिकारियों व मंत्रियों द्वारा तवज्जो नहीं दिए जाने की शिकायत मुख्यमंत्री से की है, जिससे साफ पता चलता है कि भाजपा सरकार में भाजपा के लोगों तक की सुनवाई नहीं हो रही है, जबकि प्रदेश की भाजपा सरकार झूठे दावे कर रही है कि आमजन के हित में काम किए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के राज में स्वहित साधने के अलावा कोई काम नहीं किया गया, यहां तक कि मंत्रियों ने अपनी जिम्मेदारी वाले जिलों तक की सुध नहीं ली, जिसकी वजह से आमजनता के सभी काम ठप पड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गत चार वर्षों में भ्रष्टाचार को संरक्षण देने के अलावा कोई और काम नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर विफल रहने वाली भाजपा सरकार की मुखिया जनता द्वारा नकारे जाने के बाद कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रही है, परंतु सच्चाई यह है कि जिस कार्यशैली के तहत भाजपा सरकार ने काम किया है, उसके कारण भाजपा के कार्यकर्ता जनता के बीच में जाकर नाकाम भाजपा सरकार की बात रखने में पूरी तरह से असहाय हैं और पार्टी के बड़े नेताओं, मंत्रियों व मुख्यमंत्री से निराश हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की विदाई को जनता आगामी विधानसभा चुनावों में सुनिश्चित करके रहेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : The Chief Minister remembered the activists if the public Rejected : sachin Pilot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, chief minister vasundhara raje, activists of bjp, rajasthan bjp, rajasthan congress, congress state president sachin pilot, statements of sachin pilot, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, राजस्थान कांग्रेस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved