• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शहरी मतदाताओं ने उप चुनावों में भाजपा की नीतियों के खिलाफ लगाई मोहर : पायलट

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने गुरुवार को आए नगर निकायों के उप चुनाव के परिणाम में कांग्रेस को मिली भारी सफलता के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आमजनता का आभार जताया है।
पायलट ने कहा कि नगर निकायों की 9 सीटों पर हुए उप चुनाव में कांग्रेस को 5 सीटों पर सफलता मिली है और भाजपा को मात्र 2 सीटों पर संतोष करना पड़ा है, जिससे साफ पता चलता है कि शहरी मतदाताओं विशेषकर युवाओं व महिलाओं ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण उसे नकार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में युवाओं को बेरोजगारी का दंश झेलना पड़ रहा है और हक मांगने पर सरकार द्वारा उन पर लाठियां भांजी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वादाखिलाफी पर उतरी भाजपा सरकार ने जितने भी वादे शहरी मतदाताओं से किए थे, उनमें से एक पर भी सरकार खरी नहीं उतरी है। प्रदेश में महिला उत्पीड़न के मामले जिस रफ्तार से बढ़े हैं उससे कानून-व्यवस्था की पोल खुल गई है। मासूम बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म से प्रदेश शर्मसार हो रहा है, परंतु सरकार संवेदनहीन व मूकदर्शक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि महंगाई को बढ़ाकर भाजपा सरकार ने आमजन की कमर तोड़ दी है और राहत देने के स्थान पर नए-नए कर लगाकर जनता का शोषण किया जा रहा है। शहरी आधारभूत संरचना की जो स्थिति है उससे साफ पता चलता है कि प्रदेश के शहरों को विकसित करने के लिए भाजपा सरकार ने कोई प्रयत्न नहीं किए हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Statement of Congress state president Sachin Pilot regarding By-Elections of municipalities
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, statement of sachin pilot, congress state president sachin pilot, byelections in rajasthan, byelections of municipalities, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan congress, rajasthan bjp, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान कांग्रेस, राजस्थान भाजपा, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, नगर निकाय उप चुनाव राजस्थान, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved