• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

‘भाजपा नेताओं की यात्रा की तरह राहुल गांधी की यात्रा की जिम्मेदारी उठाए सरकार, नहीं हो भेदभाव’

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जयपुर शहर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास की अध्यक्षता में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 11 अगस्त को जयपुर में होने वाले प्रतिनिधि सम्मेलन की तैयारियों को लेकर जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के हजारों कार्यकर्ताओं की बैठक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुई। बैठक में एआईसीसी के राजस्थान प्रभारी सचिव विवेक बंसल मुख्य रूप से उपस्थित थे।
कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी के 11 अगस्त को जयपुर आगमन पर हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं, व्यापार मंडलों के प्रतिनिधि, विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी तथा जयपुर के नागरिक भव्य स्वागत करेंगे। खाचरियावास ने कहा कि जयपुर एयरपोर्ट पर राजस्थानी संस्कृति के अनुसार शहनाई की धुन पर कांग्रेस के कार्यकर्ता और नागरिक राहुल गांधी का स्वागत करेंगे। यहां से गांधी जवाहर सर्किल, जवाहर लाल नेहरू मार्ग, फोर्टिस अस्पताल के सामने से टोंक रोड, दुर्गापुरा पुलिया के नीचे से गोपालपुरा बाईपास, लक्ष्मी मंदिर तिराहा, नगर निगम के सामने, रामबाग सर्किल, आरबीआई के सामने, नारायण सिंह सर्किल, एसएमएस रोड, महारानी कॉलेज, एमजीडी के सामने, यादगार, रामलीला मैदान तक जुलूस के रूप में लेकर जाएंगे। खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को लेकर जयपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों, व्यापार संगठनों, मजदूर संगठनों में भारी उत्साह है। सभी लोग गांधी का 11 अगस्त को अलग-अलग स्थानों पर स्वागत करेंगे।
खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा की सुरक्षा एवं उसको सुचारू रूप से करवाना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। राज्य सरकार और जिला प्रशासन गांधी की यात्रा टोंक रोड की बजाय जेएलएन मार्ग से करवाना चाहते हैं, जबकि वास्तविकता है कि जेएलएन मार्ग पर आबादी क्षेत्र न के बराबर है। ऐसे में सरकार राहुल गांधी की यात्रा टोंक रोड से ही सुनिश्चित करें, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग गांधी के स्वागत समारोह में शामिल होकर उनका अभिवादन कर सकें।
एआईसीसी प्रभारी सचिव विवेक बंसल ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को सफल बनाना कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है, क्योंकि गांधी देश के हर पीड़ित की आवाज बनकर भाजपा के भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज बुलंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जयपुर शहर कांग्रेस ने आज तक ऐतिहासिक आंदोलन किए हैं। शहर कांग्रेस की सक्रियता के चर्चे सभी जगह हैं, ऐसे में जयपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वे राहुल गांधी की यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत करके भाजपा सरकार को मुंहतोड़ जवाब दें।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Rajasthan government should take responsibility for visit of rahul gandhi : Pratap Singh Khachariyawas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, jaipur news, rajasthan government, rajasthan visit of rahul gandhi, rahul gandhi in jaipur, rahul gandhi in rajasthan, pratap singh khachariyawas, rajasthan pradesh congress committee spokesman pratap singh khachariyawas, jaipur city congress president pratap singh khachariyawas, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रतापसिंह खाचरियावास, जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास, राहुल गांधी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved