• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

राफेल मुद्दे पर केवल पाक और कांग्रेस ही सबसे ज्यादा परेशान : प्रकाश जावड़ेकर

जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को आईटी विभाग की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक में केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस अब झूठ का सहारा लेकर दुष्प्रचार कर रही है और अब कांग्रेस हमसे पूछ रही है कि किसानों को बिजली की दरों में राहत क्यों दी? उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा किसानों के विकास पर जोर दिया है और किसानों को हर सुविधा उपलब्ध करवाई है।
केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने आईटी विभाग के सदस्यों से आह्वान करते हुए कहा कि जब तक आईटी विभाग के कार्यकर्ता ही अध्ययन नहीं करेंगे, तब तक आप अपने तथ्य और तर्क किसी के सामने नहीं रख पाएंगे। अब तो कांग्रेस भी सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। कांग्रेस सोशल मीडिया पर सिर्फ अपना झूठ चलाने का प्रयास कर रही है, जो चलने वाला नहीं है। जनता जागरूक है और कांग्रेस के झूठ को पहचान चुकी है। कांग्रेस अपने झूठ को चलाने के लिए चिल्ला-चिल्लाकर झूठ बोल रही है। जब उनके लीडर राहुल गांधी ही अपने भाषण में बिना तथ्य और बिना आंकड़े के लोगों को बरगलाने का प्रयास करते हैं तो उनके कार्यकर्ता भी यही काम करेंगे। इनको यह लगता है कि जोर-जोर से झूठ बोलेंगे तो वह सच में तब्दील हो जाएगा।

उन्होंने आईटी और सोशल मीडिया सेल के पदाधिकारियों से कहा कि सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से ज्यादा से ज्यादा संवाद कर वीडियो बनाएं और इसे जनता तक पहुंचाएं तो अपने आप ही कांग्रेस का झूठ जनता के सामने आ जाएगा।
उन्होंने कहा कि नीम कोटेड यूरिया का विकल्प लाकर यूरिया की कमी को भाजपा सरकार ने दूर किया है। मोदी सरकार ने किसानों को फसल खराबे पर बड़ी राहत दी है। किसानों को पहले 33 फीसदी फसल खराबे पर ही मुआवजा मिलता था, लेकिन भाजपा सरकार ने किसानों का दर्द समझते हुए इसे बदलकर 50 फीसदी खराबे पर मुआवजा देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि सच्चाई, किसान और जनता मोदी के साथ हैं। भाजपा ने जब किसानों को बिजली के बिल में राहत देने का ऐलान किया तो कांग्रेस के पेट में बहुत जोर से दर्द होने लगा और किसानों को गुमराह करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि राजे सरकार में किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार आया है। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए 11 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा का बजट मोदी सरकार ने रखा, लेकिन कांग्रेस के 50 साल में किसान को कभी भी सही मुआवजा नहीं मिला और कांग्रेस के समय किसानों की स्थिति बेहद देयनीय थी। किसानों को पहले यूरिया के लिए लाठियां तक खानी पड़ती थीं, लेकिन भाजपा सरकार में किसानों को आज यूरिया सहित अन्य कृषि के सामान आसानी से उपलब्ध हो रहे हैं।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि भाजपा ने पिछले 5 वर्षों में किसानों और युवाओं के लिए अनेक ऐतिहासिक कार्य किए हैं। इन सभी उपलब्धियों को सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर से आए आईटी विभाग के प्रतिनिधि पूर्ण समर्पण के साथ जुट जाएं तथा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाकर इतिहास रचने में भागीदारी निभाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Only Pakistan and Congress are upset over the Rafael issue : Prakash Javadekar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, pakistan, congress, rafael issue, prakash javadekar, human resource development minister prakash javadekar, rajasthan bjp it department, social media, bjp state president madan lal saini, kamal mitra, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan bjp, rajasthan assembly election 2018, political news, viral news, rajasthan cm vasundhara raje, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान भाजपा, पॉलिटिकल न्यूज, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, विधानसभा चुनाव 2018, राजस्थान भाजपा आईटी सेल, कमल मित्र, सोशल मीडिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, राफेल मुद्दा, पाकिस्तान, कांग्रेस, प्रकाश जावड़ेकर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved