• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

महिंद्रा ने महा स्ट्रांग-महा बोलेरो पिकअप को बाजार में उतारा

जयपुर। भारतीय पिकअप सेंगमेंट में पिछले 20 वर्षों से अग्रणी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने गुरुवार को इंडिया के नंबर वन अपने वाणिज्यिक वाहन महा स्ट्रांग-महा बोलेरो पिकअप को लांच किया। इस मौके पर कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक दीपेन्द्र शर्मा ने महा बोलेरो की खासियत और खूबियों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि महा बोलेरो पिकअप की नई श्रंखला आकर्षक होने के साथ इसमें अधिक चौड़ी सीट के साथ नया इंटिरियर और बैठने की बेहतर सुविधा भी होगी। इसमें नौ फीट के साथ एक अतिरिक्त लंबे कार्गों डेक के बढ़े हुए लोड को आसानी से ले जाने की क्षमता के लिहाज से डबल बियरिंग एक्सेल, मजबूत 9-लीफ सस्पेंशन और 12 पीआर टायर हैं। इसके अलावा उपभोक्ताओं को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए इसमें टि्वन टेंडेम बूस्टर एमएसपीवी ब्रेक्स हैं और इसकी बॉडी और चेसिस भी मजबूत है।

इस मौके पर वाइस प्रेसिडेंट (कमर्शियल) महेश कुलकर्णी ने बताया कि अधिक कमाई के लिए अंतर्निहित आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए महा बोलेरो पिकअप में 1,700 किलोग्राम की अग्रणी पेलोड क्षमता है। अपने नाम ‘महा‘ के मुताबिक न्यू बोलेरो पिक-अप 9 फीट (2765 मिमी) की लंबाई के साथ एक अतिरिक्त लंबे कार्गो डेक के साथ आता है। इसकी श्रेणी में यह सबसे ज्यादा है, जो 1,700 किग्रा की उच्चतम पेलोड क्षमता को पूरा करता है।

महा स्ट्रॉन्ग, महा बोलेरो पिकअप विभिन्न बॉडी स्टाइल और कार्गो बॉक्स की अलग-अलग लंबाई के साथ 1,300 किलोग्राम, 1,500 किलोग्राम और 1,700 किग्रा की पेलोड क्षमता के साथ आता है, जो विभिन्न ग्राहक खंडों और उनकी आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है।

20 से अधिक वर्षों से बाजार में अग्रणी

आगे के पेजों पर भी पढ़ें...

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Mahindra launched Maha Strong-Maha Bolero pickup in the market
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, mahindra launched maha bolero pickup, maha strong-maha bolero pickup, mahindra launched bolero, mahindra and mahindra, bolero pik-up launch, free maintenance, जयपुर, महिंद्रा एंड महिंद्रा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

ऑटोमोबाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved