• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस ने मतदाताओं को फर्जी बताकर अपमानित किया : सतीश पूनियां

jaipur news : Congress insulted them by calling voters a fake : Satish poonia - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान और मध्य प्रदेश में वोटरों को फर्जी बताकर उनका ही नहीं, बल्कि लोकतंत्र का भी अपमान किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की अब पोल खुल चुकी है। कांग्रेस हार की आशंका के चलते कभी ईवीएम तो कभी मतदाता सूची पर प्रश्न चिह्न लगाती रहती है। कांग्रेस की ओर से दाखिल की गई याचिका को खारिज करते हुए देश की शीर्ष अदालत (सुप्रीम कोर्ट) से जो झटका मिला है, इससे इनकी झूठ की पोल खुल चुकी है।

पूनियां ने कहा कि चुनाव आयोग संवैधानिक संस्था है, जो भारत जैसे विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में निष्पक्ष चुनाव संपन्न करवाती है, ऐसी संस्था पर आरोप लगाकर कांग्रेस ने संविधान का अपमान किया और लोकतंत्र को कमजोर करने का पूरा-पूरा प्रयास किया। चुनाव भारत में लोकतंत्र के पर्व की तरह है। देश की जनता और राजकीय कर्मचारी सब मिलकर इसको यशस्वी एवं निष्पक्ष बनाने के काम में जुटे रहते हैं। खासतौर पर कांग्रेस ने बीएलओ जैसे कर्मचारी जो कि धूप में तपकर सूचियों को तैयार करते हैं, सत्यापन करते हैं, उनके काम पर भी प्रश्न चिह्न लगाकर कांग्रेस ने इनका अपमान किया है।

सरकार और चुनाव आयोग का हवाला देते हुए पूनियां ने कहा कि ईवीएम में किसी भी तरह की गड़बड़ी की गुंजाइश नहीं है। कांग्रेस इस समय बुरे दौर से गुजर रही है, राजस्थान में नेतृत्वहीन है और उनके पास चुनाव लड़ने के लिए कोई घोषित एजेंडा नहीं है, लोगों का मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हर झूठ का सहारा ले रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Congress insulted them by calling voters a fake : Satish poonia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, rajasthan congress, voters a fake, satish poonia, rajasthan bjp, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan assembly election 2018, political news, viral news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान भाजपा, पॉलिटिकल न्यूज, राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018, सतीश पूनियां, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved