• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केरल में आपदा से निपटने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भेजी मदद

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आवश्यक मदद मुहैया करवाई जा रही है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आपदा पीड़ितों के लिए दवाइयों के तीन ट्रक रवाना किए। करीब 1 करोड़ 72 लाख रुपए की लागत की दस्त, उल्टी, बुखार और दर्द के उपचार की ये दवाइयां नई दिल्ली भेजी गई हैं। वहां से हवाई जहाज के माध्यम से तिरूवनन्तपुरम भिजवाया जाएगा।
राजे ने मंगलवार को जयपुर स्थित स्वास्थ्य भवन से यह सहायता रवाना करते हुए कहा कि इन दवाइयों के साथ राज्य सरकार के स्वास्थ्य अधिकारी भी केरल जा रहे हैं, जो इनका जरूरतमंदों को समय पर वितरण सुनिश्चित करेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान सरकार और यहां की जनता संकट की इस घड़ी में केरलवासियों के साथ है। प्रदेश के कर्मचारी और अधिकारी अपने संगठनों के माध्यम से अपने वेतन का हिस्सा बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भिजवा रहे हैं। केरल में आई बाढ़ से हुए नुकसान एवं बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार हरसंभव सहायता देने के लिए तैयार है।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Chief Minister Vasundhara Raje sent medicines to tackle disaster in Kerala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala floods, jaipur news, chief minister vasundhara raje, cm raje, medicine, disaster in kerala, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, viral news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, केरल बाढ़, केरल में बीमारियां, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राजस्थान सीएम वसुंधरा राजे, सीएम राजे, दवाइयां, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved