• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 12

PHOTOS : जयपुर में शुरू हुआ कई खूबियों वाला नया रेस्टोरेंट... इसकी खासियत यहां पढ़ें

जयपुर। जयपुर के भोजनप्रेमी अब अपना वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन भोजन लाइव ग्रिल पर खुद ग्रिल करने का आनंद उठा सकेंगे। जी हां, यह खासियत है बारबेक्यू नेशन के इस रेस्टोरेंट की। रेस्टोरेंट की हर टेबल पर लाइव ग्रिल फिट किया गया है। यह भारत में बारबेक्यू नेशन का 112वां रेस्टोरेंट और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 117वां रेस्टोरेंट होगा।
आपको बता दें कि भारत की प्रमुख कैजुअल डाइनिंग रेस्टोरेंट चेन बारबेक्यू नेशन ने जयपुर स्थित टोंक रोड पर अपने दूसरे आउटलेट का सोमवार को शुभारंभ किया। शहर के एमआई रोड पर पहले शुरू हुए आउटलेट की सफलता के बाद फूड एवं बेवरेज कंपनी ने गुलाबी शहर के दूसरे हिस्से में टोंक रोड पर बी टू बाईपास चौराहे पर स्थित जयपुर सेंटर कॉम्पलेक्स मॉल में दूसरी मंजिल पर अपना दूसरा रेस्टोरेंट खोला है। खास बात यह रही कि अक्षय पात्र फाउंडेशन के बच्चों ने फीता काटकर इस नए रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया।

टेबल पर मेहमान के सामने ग्रिल करने का कॉन्सेप्ट
बारबेक्यू नेशन ने ही सबसे पहले डू-इट-योरसेल्फ कूजिन की शुरुआत की थी। इसमें मेहमान के टेबल पर उनके सामने ही ग्रिल करने का कॉन्सेप्ट है और आज यह देश का सबसे बड़ा कैजुअल डाइनिंग ब्रांड बन चुका है। रेस्टोरेंट में पहले से तय मेन्यु फिक्स्ड प्राइस पर पेश किया जाता है। इसके मेनू में मेडिटेरेनियन, अमेरिकन, ओरिएंटल, एशियन और भारतीय व्यंजनों का समावेश है।

यहां ग्राहकों को अपने ही टेबल पर मैरिनेड्स और सॉस की रेंज में कई प्रकार के स्टार्टर्स ग्रिल करने और सीधे स्क्युअर्स पर ही उन्हें खाने की सुविधा मिलेगी। इनके मेन्यू में कई तरह के वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन व्यंजन शामिल हैं। इनके मशहूर स्टार्टर मेन्यू में मांसाहारी ग्राहकों के लिए मशहूर मटन कडक सीख, चिल्ली गार्लिक प्रॉन्स, अजवाइनी फिश टिक्का, मुर्ग बोटी कबाब सहित कई अन्य व्यंजन होंगे, जबकि शाकाहारियों के लिए बेहद स्वादिष्ट हरियाली कुंभ, पाइनएप्पल चाट, केजुन स्पाइस बेबी पोटैटो और पंजाबी पनीर टिक्का उपलब्ध हैं।
कुल्फी नेशन काउंटर पर अलग-अलग कुल्फियां



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : BARBEQUE NATION restaurant started at Tonk Road in Jaipur with many specialties
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, barbeque nation restaurant, barbeque nation tonk road jaipur, barbeque nation jaipur, barbeque nation outlet on tonk road jaipur, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, बारबेक्यू नेशन, बारबेक्यू नेशन रेस्टोरेंट टोंक रोड जयपुर, बारबेक्यू नेशन जयपुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved