• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर कमिश्नरेट का ऑपरेशन क्लीन, स्मैक ड्रग कैरियर सहित 4 गिरफ्तार

Jaipur Commissionerate Operation Clean Sweep, Smack drug carrier including 4 arrested - Jaipur News in Hindi

जयपुर। ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कमिश्नरेट पुलिस ने शहर के 3 थाना इलाकों में कार्रवाई करते हुए ड्रग कैरियर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है।

जयपुर पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ने बताया कि शहर के विद्याधर नगर, संजय सर्किल व करधनी में पुलिस ने कार्रवाई कर 4 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 1 किलो 150 ग्राम गांजा व 8 ग्राम स्मैक बरामद की है। अबतक कार्रवाई कर 123 प्रकरण दर्ज करके तस्कर व सप्लाई करने वाले 136 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि विद्याधर नगर थाना क्षेत्र से विनित कुमार यादव निवासी दरबंगा बिहार हाल खानाबदोश नाहरी का नाका शास्त्री नगर को गिरफ्तार किया है। विनीत के कब्जे से 650 ग्राम गांजा बरामद किया।विनित कच्ची बस्ती में गांजा सप्लाई की फिराक में घूमते समय पुलिस के हत्थे चढ़ा। इधर करधनी थाना पुलिस ने चन्दा सांसी निवासी दुनी टोंक को गिरफ्तार किया। चंदा कच्ची बस्ती निवारू लिंक रोड में रहकर गांजा बेच रही थी। उसके कब्जे से 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। वाट्सएप हैल्प लाइन पर मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने चंदा को पकड़ा। चंदा सांसी के खिलाफ पूर्व में अवैध शराब रखने व बेचने के करीब आधा दर्जन प्रकरण दर्ज हैं। संजय सर्किल थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी में आरोपित सुलेमान खान उर्फ सलमान निवासी तोपखाना हजूरी घाटगेट रामगंज और अजमल निवासी पुरानी टोंक को गिरफ्तार किया। सुलेमान के कब्जे से 8 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में सामने आया कि सुलेमान के ऑर्डर पर अजमल टोंक से स्मैक की डिलीवरी लेकर आया था। वह शानू नाम के आदमी के लिए कैरियर का काम करता है और प्रति डिलीवरी देने पर शानू से 2 हजार रुपए मिलते थे, जो पूर्व में भी जयपुर में स्मैक कई लोगों को सप्लाई कर चुका है। जयपुर कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत जयपुर को ड्रग फ्री बनाने के लिए मादक तस्करी व बिक्री करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jaipur Commissionerate Operation Clean Sweep, Smack drug carrier including 4 arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur commissionerate operation clean sweep, jaipur police commissioner anand srivastava, आनन्द श्रीवास्तव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved