• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डीएमआईसी परियोजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश,जल्दी गठित होगी एसपीवी: उद्योग मंत्री

जयपुर। उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिल्ली मुंबई इंडस्टि्रयल कोरिडोर के काम को गति देने के निर्देश देते हुए अगस्त माह में शिविर लगाकर अवाप्त दो गांवों के काश्तकारों को मुआवजा बांटने और एसपीवी के गठन की आवश्यक औपचारिकताएं शीघ्र पूरी कर जल्दी से जल्दी स्पेसल परपज व्हिकल एसपीवी गठित कर काम आगे बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

मीणा गुरुवार को उद्योग भवन में अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. सुबोध अग्रवाल के साथ डीएमआईसी के अधिकारियाें की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि इस परियोजना के क्रियान्वयन मेें पहले ही काफी देरी हो चुकी है, ऎसे में अब डीएमर्आसी के काम में तेजी लाई जाएं ताकि प्रदेश में नए औद्योगिक क्षेत्र विकसित होने के साथ ही इस परियोजना का लाभ प्रदेशवासियों को भी मिल सके। उन्हाेंने कहा कि अलवर जिले की मुण्डवार तहसील के लामजपुर और विरोद गांव के ग्रामीणों को अगस्त माह में शिविर लगाकर मुआवजा दिया जाए। बैठक में बताया कि इसके लिए 42 करोड़ रु. डीएमआईसी को मिल गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Instructions to expedite execution of DMIC project, will be constituted soon SPV: Industry Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: industries minister parasadi lal meena, spv, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved