• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घुसपैठिए कांग्रेस का वोट बैंक, इसलिए एनआरसी का विरोध - शाहनवाज हुसैन

Infiltrator Congress vote bank, so NRC opposes - Jaipur News in Hindi

जयपुर । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने एनआरसी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी पर और गहलोत सरकार पर सीधा हमला बोला है। यहां प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में हुसैन ने आरोप लगाया कि वोट बैंक की राजनीति के कारण गहलोत सरकार एनआरसी का विरोध कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में जहां-जहां घुसपैठिए है, वह कांग्रेस के वोट बैंक है।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पता होना चाहिए कि एनआरसी पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के समय से लागू होना था, जो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मोदी सरकार ने लागू किया और अब मोदी सरकार उसको पूरे देश में लागू कर अवैध घुसपैठियों को वापस भेजने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि एनआरसी में कुछ कमियां थीं, जिन्हें दूर कर देश में लागू किया जाएगा। इसके साथ ही भाजपा सरकार सिटीजनशिप एक्ट भी लेकर आ रही है, जिसमें धर्म के नाम पर प्रताड़ित शरणार्थियों को हम नागरिकता देंगे।
हुसैन ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस खुद को एकजुट नहीं रख पा रही है, आपस में ही संघर्ष है। उसी का परिणाम है कि गहलोत नए नेतृत्व को खड़ा नहीं होने देना चाहते। इस कारण ही सचिन पायलट जो कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भी हैं और उपमुख्यमंत्री भी हैं। उनकी बातों को ना तो मंत्रीमण्डल में तवज्जो दी जाती है और ना हीं उनकी फोटो को सरकार के हाॅर्डिंग्स और विज्ञापन में जगह मिलती है। गहलोत बार-बार कहते है कि देश में भय और आतंक का माहौल है। लेकिन वो ये बताएं कि राजस्थान में अपराधों में लगातार क्यों वृद्धि हो रही है? और राजस्थान में साम्प्रदायिक सद्भाव क्यों बिगड़ा हुआ है?



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Infiltrator Congress vote bank, so NRC opposes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp national spokesperson shahnawaz hussain, nrc, rajasthan bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved