• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में ई-रिक्शा में पर्स में लगाया चीरा, महिला जेबतराशों ने पकडऩे पर दी जान से मारने की धमकी

Incision made in purse in e-rickshaw in Jaipur, threats to kill women if caught - Jaipur News in Hindi

जयपुर। बड़ी चौपड़ से छोटी चौपड़ जाने के लिए ई-रिक्शा में सफर कर रही एक महिला के पर्स में दो महिला जेबतराशों ने चीरा लगाया। शक होने पर पकडऩे पर जाने से मारने की धमकी दी। लोगों की मदद से पकड़ी दोनों जेबतराश महिलाओं को माणकचौक पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि कुमावत कॉलोनी झोटवाडा निवासी सुमन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 4 बजे वह पुरोहितजी के कटले में खरीदारी करने आई थी। बड़ी चौपड़ से ई-रिक्शा में बैठकर छोटी चौपड़ जा रही थी, इसी दौरान दो बुर्का पहनी दो महिलाएं भी ई-रिक्शा में बैठ गई। सफर के दौरान दोनों महिलाओं ने उसके पर्स में चीरा लगा दिया।

शक होने पर पर्स संभालते ही दोनों महिलाएं पर्सव मोबाइल छीनकर ई-रिक्शा से उतरकर भागने लगी। शोर मचाकर लोगों की मदद से पकडऩे का प्रयास करने पर उन्होंने पर्स व मोबाइल सडक़ पर फैक दिया और पत्थर उठाकर उसे मारने की लिए दौड़ी।

कहने लगी तू हमें नहीं जानती तू हमें रुपए दे वरना जान से मार दूंगी। तभी लोगों ने दोनों जेबतराश महिलाओं को पकड़ लिया और थाने लाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित महिलाओं ने अपना नाम शबाना और महअदमी बताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Incision made in purse in e-rickshaw in Jaipur, threats to kill women if caught
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: incision made, purse, e-rickshaw, jaipur, threats, kill women, caught, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved