• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएए के नाम पर कांग्रेस सरकार की असफलता छुपाने का प्रयास कर रहीं है - डाॅ. सतीश पूनिया

In the name of CAA, Congress is trying to hide the failure of the government - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद के सदस्यों की बैठक गुरूवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
बैठक को सम्बोधित करते हुये प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद के सदस्यों से आह्वान किया कि आने वाले दिनों में सभी सदस्य हाल ही में हुये नागरिकता संशोधन अधिनियम को प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में आमजन तक पहुंचाये और जनता को सीएए को लेकर कांग्रेस द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम और भय से जागरूक करें।
डाॅ. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सीएए के नाम पर जनता में भ्रम फैला रहीं है और अपनी सरकार की असफलता को छुपाने का प्रयास कर रहीं है। वहीं केन्द्र की मोदी सरकार जनहित में किये गये कार्यों से बौखलाकर एक समुदाय विशेष को आगे कर देश का वातावरण खराब करने का प्रयास कर रहीं है।
उन्होंने कहा कि जिस देश में पिछले 70 सालों में कांग्रेस ने भगवान राम के मंदिर के निर्माण में अड़चने पैदा की, धारा 370 कश्मिर से नहीं हटने दिया, मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक की त्रासदी से मुक्त नहीं होने दिया, लेकिन मोदी जी ने आते ही 70 सालों से चल रहीं इन अड़चनों को दूर किया। जिससे जनता का विश्वास मोदी जी में और प्रबल हुआ। जब नागरिकता संशोधन कानून लागू हुआ तो कांग्रेस और विपक्षी दल बौखला गया और देश में भय और भ्रम का माहौल बनाने का प्रयास किया, जिसको दूर करना हम सब भाजपा कार्यकर्ताओं की महती जिम्मेदारी है। अतः गांव-गांव जाकर मोदी सरकार की नीतियों एवं कार्य को जन-जन तक पहुंचाये और कांगे्रस के फैलाये भ्रम जाल को दूर करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the name of CAA, Congress is trying to hide the failure of the government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr satish poonia, rajasthan bjp, jaipur bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved