• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डेस्टिनेशन वेडिंग एवं ट्रैवल इंडस्ट्री कॉन्फ्रेंस में जयपुर के इवेंट गुरु हुसैन ने देश का परचम लहराया

In the Destination Wedding and Travel Industry Conference, Event Guru Hussain of Jaipur raised the flag of the country. - Jaipur News in Hindi

जयपुर। टर्की की राजधानी इस्तांबुल में 20 से 23 अक्टूबर को आयोजित डेस्टिनेशन वेडिंग एवं रोमांच ट्रैवल इंडस्ट्री कॉन्फ्रेंस में जयपुर के इवेंट गुरु हुसैन ने हिंदुस्तानी शादियों पर अपना प्रेजेंटेशन दे कर देश का परचम लहराया। उन्होंने अपनी प्रेजेंटेशन में बताया कि हम भारतीय जीवन में एक ही बार शादी करते हैं इसलिए शादी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होती है। इस्तांबुल के पुलमैन होटल में उद्घाटन इस्तांबुल के डिप्टी मेयर, बांग्लादेश के एंबेसडर तुर्की में और डोमिनिक रिपब्लिक के एंबेसडर तुर्की द्वारा किया गया। इस कॉन्फ्रेंस में 100 देशों के 300 प्रतिनिधि ने भाग लिया अरशद हुसैन ने पूरी दुनिया के प्रतिनिधियों के सामने भारतीय शादियों की महत्वता उनके साइज और किस प्रकार से वह पूरी दुनिया और भारत की इकोनामी में आर्थिक सहयोग प्रदान कर सकती हैं के बारे में विस्तार से बताया।


उन्होंने पूरी दुनिया के लोगों को भारत में आकर जोधपुर, जयपुर, उदयपुर, पुष्कर, गोवा, हैदराबाद, दिल्ली, मध्य प्रदेश के कुछ इलाके जैसे मांडू, ओरछा के बारे में विस्तार से बताया और सबको भारत में शादी आयोजित करने के लिए न्योता दिया। इस अवसर पर आईएडीडब्ल्यूपी के इंटरनेशनल प्रेसिडेंट, मार्सेला और एशिया चैप्टर के प्रेसिडेंट मुर्तजा कलंदर भी इस अवसर पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the Destination Wedding and Travel Industry Conference, Event Guru Hussain of Jaipur raised the flag of the country.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: event guru hussain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved