• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस शख्स ने दी थी सलमान को जान से मारने की धमकी, आखिर क्यों, पढ़े

In the case of black deer hunting, Salman was given life threat - Jaipur News in Hindi

जयपुर / गुरुग्राम। सुपरस्टार सलमान खान पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। कुछ समय पहले इस गैंगस्टर ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी और इस सिलसिले में हरियाणा की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बिश्नोई गैंग के कुख्यात गुर्गे संपत नेहरा को गिरफ्तार भी कर लिया।
दरअसल, गुरुग्राम की एसटीएफ की टीम ने हैदराबाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोइ के गुर्गे संपत नेहरा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी। संपत नेहरा पर दो दर्जन से ज्यादा हत्या, हत्या के प्रयास और फिरोती मांगने के मामले हरियाणा सहित कई राज्यों दर्ज है। गिरफ्तारी के बाद जब संपत नेहरा से एसटीएफ की टीम ने पूछताछ शुरू की तो एक बार टीम के भी उस वक्त होश उड़ गए जब संपत नेहरा ने कबूला कि वो फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रच रहा था।
एसटीएफ की टीम के मुताबिक संपत नेहरा ने कबूला की वो सलमान खान की हत्या के लिए दो दिन तक उसके घर की रैकी भी कर चुका है। साजिश किसी भी तरह से नाकामयाब न हो इसके लिए बकायदा नेहरा घर के आस पास की टोह लेने के साथ-साथ सलमान के आने जाने के समय और सिक्योरिटी की जानकारी भी जुटा रहा था। संपत नेहरा मई के पहले सप्ताह में सलमान के घर की रैकी करने के लिए गया था।
संपत नेहरा फैन बनकर उस वक्त सलमान की हत्या की ताक मे था जब सलमान अपने घर की बालकनी पर खड़े होकर अपने फैन से रुबरु होते हैं। इतना ही नही फैन्स और सलमान के बीच कितना फासला है और इस फासले में किस हथियार से गोली दागी जा सकती है इसकी भी जानकारी संपत नेहरा ने जुटाई थी। लेकिन संपत नेहरा अपने इस मनसूबे में कामयाब हो पाता उस से पहले ही एसटीएफ की टीम ने उसे हैदराबाद में धरदबोचा।
सलमान खान की हत्या की साजिश लॉरेंश विश्नोई की उस धमकी से जोड़ कर देखी जा रही है जब गैंगस्टर बिश्नोई ने सलमान खान को काला हिरण के शिकार के मामले में जान से मरवाने की बात कही थी। फिलहाल संपत नेहरा की गिरफ्तारी से सलमान खान की हत्या की साजिश तो ना कामयाब हो गई है लेकिन इस साजिश में संपत नेहरा के और कौन कौन मददगार थे उनकी जानकारी और तलाश में अब एसटीएफ की टीम लगी हुई है। संपत नेहरा से आगे की पूछताछ में कई और बड़े खुलासे होने की भी उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the case of black deer hunting, Salman was given life threat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: superstar salman khan, crime news, jaipur crime news, notorious gangster lawrence bishnoi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved