• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फर्जी पुलिस कर्मी गिरफ्तार, बजरी के वाहनों से करता था अवैध वसूली

Illegal recovery from fake police personnel arrested, gravel vehicles - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुहाना थाना पुलिस ने बजरी के वाहनों से एंटी के नाम पर अवैध वसूली करने वाले एक फर्जी पुलिस कर्मी को गिरफ्तार किया है पुलिस आरोपी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बनवारी लाल बैरवा 29 निवासी गांव कौशल फागी हाल दूदू का रहने वाला है। देर शाम मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर पुलिस की वर्दी में आता है और सांगानेर रेलवे स्टेशन के सामने बाइक खड़ी कर कर वहां से निकल रहे बजरी के ट्रैक्टर ट्रॉली से अवैध वसूली करता है। जानकारी करने पर बराला की ढाणी फागी निवासी भवरलाल ने रिपोर्ट दी कि वह मासी नदी से बजरी भरकर जयपुर में सप्लाई करता है।

पुलिस की वर्दी में मिले युवक ने उसकी आधा दर्जन ट्रैक्टर ट्रॉली को जयपुर में प्रवेश देने के नाम पर 500 रुपए प्रति ट्रॉली अवैध वसूली की है पुलिस ने कार्रवाई कर फर्जी पुलिस कर्मी बनवारी लाल बैरवा को धर दबोचा पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने गांव से पिछले तीन-चार माह से सांगानेर रेलवे स्टेशन के सामने आकर खड़ा होता है। पुलिस की वर्दी का खौफ दिखाकर अवैध खनन कर ला रहे बजरी ट्रैक्टर ट्रॉली से 500 रुपए की वसूली करता है।

सुबह 4:00 बजे से खड़ा होकर आधा दर्जन से अधिक वाहनों से वसूली करने के बाद वह वापस अपने गांव लौट जाता है उसने पुलिस की वर्दी चांदपोल स्थित पुलिस लाइन के सामने से खरीदी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ पुलिस की वर्दी और वारदात में प्रयुक्त बाइक और नकदी बरामद की है। आरोपी विधानसभा चुनाव 2018 में निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र में बहुजन समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी के रूप में खड़ा हो चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Illegal recovery from fake police personnel arrested, gravel vehicles
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fake, police personnel, arrested, gravel, vehicle, illegal recovery, jaipur news, गिरफ्तार, फर्जी पुलिस कर्मी, अवैध वसूली, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved