• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल गांधी अगर ईमानदार है, तो यह काम करें, तब होगा प्रायश्चित

If Rahul Gandhi is honest, then do this work, then will it be - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राममंदिर के मुद्दे को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।
रविवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राममंदिर पर दिए बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने सवाल खड़े किए।
भाजपा मीडिया सेंटर पर एक प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि राममंदिर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के अच्छे हिन्दू-बुरे हिन्दू के बयान के बाद अब क्या हुड्डा भी बुरे हिन्दू बनने जा रहे है। उन्होंने कहा कि राममंदिर को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यह तीन काम कर ले , तो उनका प्रायश्चित पूरा हो जाएगा और पाप से मुक्ति मिल जाएगी।
उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ईमानदार हैं तो 1990 में कारसेवकों की हत्या करवाने वाली मुलायम सिंह की सरकार को समर्थन देकर बचाने के लिए माफी मांगे। राहुल गाँधी 1992 में विवादित ढ़ाँचा गिरने के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री पी.वी. नरसिंहराव के द्वारा दिये गये बयान कि वे तथाकथित बाबरी मस्जिद दोबारा बनायेंगे, इस बयान के लिए राहुल गाँधी माफी मांगे। कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल न्यायालय में खड़े होकर यह कहते है कि इस मुद्दे को 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद तक ले जाना चाहिए। सुन्नी वक्फ बोर्ड और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी की ओर से कोर्ट में खड़े होने वाले कपिल सिब्बल को वे वहाँ से हटाये।

त्रिवेदी ने कहा कि विपक्षी दल कांग्रेस की तरफ से रोजाना एके-47 सी अनर्गल बयानों की फायरिंग की जाती है। इसी कड़ी में रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी आए, और हवाई फायरिंग करके चले गए।

उन्होंने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा को भाजपा के विकास कार्य नहीं दिखते, क्योंकि वे किसानों के अद्भुत हिमायती हैं, जिन्होंने ऐसे लोगों को किसान बनाया, जो कभी खेत में खड़े ही नहीं हुए। हुड्डा ने उन लोगों को भी किसान बना दिया, जो लोग लग्जरी गाड़ियों में विदेशों में घूमते हुए कोड़ियों के दामों पर जमीनें लेकर करोड़ों के मालिक बन गये। कांग्रेस पार्टी ने किसानों को दशकों तक बुरी स्थिति में रखा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If Rahul Gandhi is honest, then do this work, then will it be
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former chief minister bhupinder singh hooda, congress president rahul gandhi, ram mandir issues, national spokesperson sudhanshu trivedi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved