• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गहलोत मेरी फिक्र कम और किसानों और नौजवानों की ज्यादा करेंगे तो बेहतर होगा - डाॅ. सतीश पूनियां

If Gehlot worries me less and does more for farmers and youth then it will be better - Dr. Satish poonia - Jaipur News in Hindi

जयपुर। गहलोत मेरी बजाय राजस्थान की जनता की फिक्र करें तो बेहतर होगा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने फिर करेड़ा (भीलवाड़ा) में मुख्यमंत्री गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि गहलोत क्योंकि पेशेवर नेता है और कुर्सी का मोह उन्हें ज्यादा है, कुर्सी बचाने की तिकड़म भी अच्छे तरीके से जानते हैं। गहलोत मेरी फिक्र कम और राजस्थान के किसानों व नौजवानों की ज्यादा करेंगे तो बेहतर होगा। लेकिन वह आजकल राजस्थान की फिक्र कम करते है और कुर्सी बचाने की ज्यादा करते है। कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली दरबार की हाजिरी तो जाहिर है ही साथ ही हाल में बीएसपी विधायकों से रात को होटल में गुपचुप डील इसका ताजातरीन उदाहरण है।
पूनिया ने कहा कि गहलोत साहब पर उम्र का असर हो रहा है। मैं फिर से दोहराता हूँ कि उन्हें नए नेतृत्व से परहेज है, साथ ही एक लंबे राजनीतिक जीवन के बाद उनकी छवि जनता में खलनायक जैसी क्यों है, इस पर विचार करें। उनको राजस्थान में तीन बार मुख्यमंत्री का पद हासिल हुआ है। लेकिन राजस्थान आज भी पिछड़ा क्यों है।
पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री इस बार हताश और निराश है। उन्हें बार-बार आलाकमान से डांट पड़ती है, बेटे को स्थापित नहीं कर पाए और उनको लगता है कि यह उनकी आखिरी पारी है। गहलोत साहब को अपने और अपने बेटे के भविष्य के बारे में चिंतित हैं साथ ही देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते कांग्रेस वापसी की संभावनाएं भी नजर नहीं आ रहीं।
पूनिया ने कहा कि मुझे अपने पद की कतई फिक्र नहीं है और मैं कोई काम उनकी तरह आलाकमान को खुश करने के लिए नही करता, मैं संगठन एवं विचार की मर्यादा से बंधा हुआ एक फकीर कार्यकर्ता हूँ व पार्टी के विचार के लिए बिना पद की फिक्र के भी काम करता रहा हूँ और करता रहूंगा। आलाकमान को खुश रखने का फार्मूला तो गहलोत साहब ने ढूंढ रखा है, सुबह-सुबह उठते ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और मोदी जी को कोसते रहते हैं ताकि सोनिया गांधी प्रसन्न रहें और उनकी कुर्सी सही सलामत रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If Gehlot worries me less and does more for farmers and youth then it will be better - Dr. Satish poonia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr satish poonia, rajasthan bjp, jaipur bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved