• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हनुमान बेनीवाल की पार्टी करेगी भाजपा और एनडीए का समर्थन, यहां देखें

hanuman Beniwal party will support BJP and NDA - Jaipur News in Hindi

जयपुर। लोेकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में बड़ा उठापटक का दौर चल रहा है। इसमें हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी भाजपा को समर्थन करेगी। वहीं भाजपा ने नागौर लोकसभा सीट आरएलपी को दे दी है।

इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर ने बताया कि नागौर से आरएलपी के उम्मीदवार के रूप में हनुमान बेनीवाल चुनाव लडेंगे। इनका समर्थन भाजपा करेगी।


इस मौके पर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि हमारी पार्टी भाजपा और एनडीए के समर्थन में प्रचार करेगी। राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में हमारे कार्यकर्ता भाजपा और एनडीए का साथ देंगे। गठबंधन करने से पहले हमारे कार्यकर्ता कह रहे थे कि यदि गठबंधन करना है तो भाजपा और एनडीए के साथ करें। कांग्रेस ने देश को चूसने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत करके वापिस प्रधानमंत्री बनाएंगे। आरएलपी का कार्यकर्ता एनडीए आैर भाजपा के साथ कार्य करेगा।


भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि आज बड़े हर्ष की बात है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी लोकसभा चुनाव में भाजपा का साथ देगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-hanuman Beniwal party will support BJP and NDA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hanuman beniwal, bjp, nda, rlp, election incharge prakash javadekar, bjp state president madan lal saini, lok sabha chunav 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved