• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टिक-टॉक वीडियो बनाने के चलते गुजरात की महिला पुलिस निलंबित

Gujarat women police suspended due to making tick-talk video - Jaipur News in Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में टिक-टॉक पर वीडियो बनाने और पोस्ट करने के बाद मेहसाणा जिले के लांघणज गांव के पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने निलंबन के आदेश पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लोक रक्षक दल (एलआरडी) की रंगरूट अर्पिता चौधरी को लॉकअप के सामने डांस करते हुए देखा जा सकता है।

देशगुजरात डॉट कॉम ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, "उत्तरी गुजरात के लांघणज पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी को निलंबित करने के आदेश दे दिए गए हैं।"

उन्होंने कहा, "ड्यूटी पर वर्दी नहीं पहनने और अनुशासित विभाग की एक कर्मचारी होने के बावजूद, पुलिस लॉकअप के पास डांस का वीडियो बनाने के लिए कार्रवाई की गई है।"

अर्पिता पर की गई कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि उन्हें वीडियो बनाने के चलते निलंबित करना ठीक नहीं है।

एक यूजर ने लिखा, "टिक-टॉक पर मैंने अभी एक पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी का वीडियो देखा। वह लॉकअप के पास सादे कपड़ों में बहुत ही सुंदर डांस कर रही थीं, इसमें क्या गलत है। क्या पुलिस को हमेशा गंभीर ही रहना होगा?"

दूसरे यूजर ने लिखा, "उनके खिलाफ कार्रवाई बहुत ज्यादा बड़ी बात हो गई है। अपने खाली वक्त का आनंद लेने का उन्हें भी अधिकार है। उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई है। यह बस मौज-मस्ती के लिए था। इतनी प्रतिभाशाली होने के लिए तो गुजरात पुलिस को उन पर गर्व होना चाहिए।"

एक अन्य ने उन्हें 'लेडी दबंग' करार दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat women police suspended due to making tick-talk video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat, tic-talk, video making, police station, stationed female policeman, suspended, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved