• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

बाढ़ पीडि़तों को राहत देने में सरकार विफल : पायलट

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट गुरुवार को बाढग़्रस्त बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे। यहां पायलट ने गुढ़ामालानी क्षेत्र के ग्राम पूराबा पहुंचकर बाढ़ के कारण अस्त-व्यस्त हुए जनजीवन के बारे में जानकारी ली।

पायलट ने कहा कि बाढ़ के प्रकोप ने 800 घरों को पूरी तरह से उजाड़ दिया है और दुर्भाग्य यह है कि प्राकृतिक आपदा के दौरान समय पर मदद नहीं मिल पाने के कारण कई परिवारों को गांव छोडक़र जाना पड़ा है और जो कुछ लोग वहां रह रहे हैं, वे अब तक सरकारी मदद से वंचित हैं। पायलट ने कहा कि जगह-जगह पानी का भराव होने से जलजनित बीमारियों का खतरा बढ़ गया है और मच्छरों का आतंक व्याप्त हो गया है। ऐसे में महामारी फैलने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि सरकार को युद्धस्तर पर कीटनाशक का छिडक़ाव करवाना चाहिए तथा बाढ़ प्रभावितों को मच्छरदानी व दवाइयां उपलब्ध करवानी चाहिए। बाढग़्रस्त इलाकों में पहुंचकर उनका उद्देश्य जनता की हरसंभव मदद करना है। साथ ही सरकार को भी सावचेत करना है, ताकि पीडि़तों को जल्द से जल्द मदद मिल सके। उन्होंने कहा कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस द्वारा जनता को पहुंचाई जा रही राहत के प्रति भाजपा के मंत्री अनुचित बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा के नेताओं के बयान उनकी संकीर्ण सोच के परिचायक हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Government fails to provide relief to flood victims: pilot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: government fails to provide relief to flood victims, congress state president sachin pilot, rajasthan pradesh congress committee president sachin pilot, flood in barmer district, flood in jalore district, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved