• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गीताजंलि ज्वैलर की सीतापुरा फैक्ट्री सीज, WTP पर ED का छापा

Gitanjali Jewelers Sitapura factory, EDs print on WTP - Jaipur News in Hindi

जयपुर। PNB घोटाले के 11 हजार करोड़ के घोटाले में शामिल गीताजंलि ज्वैलर की सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में बिल्डिंग सीज कर दी गई है। यह कार्रवाई आयकर विभाग की अन्वेषण शाखा ने की है। गीताजंलि ज्वैलर का फेज 2 में प्लॉट संख्या G-1-181 पर है ये प्लाट। ये ईकाई फायर स्टार के नाम से है है। कल मुंबई आयकर कार्यालय ने जारी किए थे आदेश। अब तक कुल 9 सम्पत्तियों को सीज किया जा चुका है।
दूसरी ओर गीताजंलि जेम्स के वर्ल्ड ट्रेड पार्क स्थित दो शोरूमों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापा मारा है। ये दोनों शोरुम नक्षत्र के नाम से हैं। ED ने यह कार्रवाई गीताजंलि जेम्स के कर्ताधर्ता मेहुल चौकसी का पीएनबी घोटाले में नाम आने के बाद की है। ईडी की टीम ने शनिवार को दिन में आकर कार्रवाई की। शो रूम में मौजूद स्टॉक का मूल्याकंन किया जा रहा है। इससे पहले ईडी ने गीताजंलि जेम्स के सीतापुरा स्थित ईकाईयों पर छापे की कार्रवाई की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gitanjali Jewelers Sitapura factory, EDs print on WTP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, jaipur news tomorrow, the income tax department issued the order, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved