• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता, फिर कहा, यह राजस्थान कांग्रेस है, हम पूरी तरह से एकजुट हैं

Gehlot, Pilot showed unity, then said, this is Rajasthan Congress, we are completely united - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उनके कनिष्ठ पार्टी सहयोगी सचिन पायलट ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों पर चर्चा के लिए बुलाई गई बैठक में भाग लिया। यात्रा दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान में प्रवेश करने वाली है। बैठक में गहलोत और पायलट, दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी। बाद में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्विटर पर 'द युनाइटेड कलर्स ऑफ राजस्थान' कैप्शन के साथ तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में डोटासरा के साथ कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, पायलट और गहलोत दिख रहे हैं।

हाल ही में गहलोत और पायलट के बीच मतभेद तब और बढ़ गए थे, जब कांग्रेस के दिग्गज नेता ने एक मीडिया आउटलेट के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने पूर्व डिप्टी को 'गद्दार' कहा था।

सूत्रों के मुताबिक, वेणुगोपाल ने दोनों नेताओं को एक बंद कमरे में मिलवाया और फिर गहलोत और पायलट, दोनों को मीडिया के सामने हाथ उठाकर कहा, "यह राजस्थान कांग्रेस है, हम पूरी तरह से एकजुट हैं।"

मुलाकात के बाद दोनों ने एक साथ मीडिया से बातचीत की। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सभी एकजुट हैं और पायलट ने कहा "हम एक साथ पार्टी को मजबूत करेंगे। कोई भी हमें उकसा नहीं सकता।"

इस बीच, वेणुगोपाल ने कहा कि पायलट और गहलोत ने यह संकेत दे दिया कि "हम न केवल भारत जोड़ो यात्रा, बल्कि चुनावों तक एकजुट होकर काम करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हमारे नेता राहुल गांधी ने स्पष्ट कर दिया है कि गहलोत और पायलट दोनों ही पार्टी के लिए संपत्ति हैं।"

इससे पहले जब सीएम गहलोत बैठक के लिए पहुंचे तो पायलट ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया, जिसके बाद गहलोत ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gehlot, Pilot showed unity, then said, this is Rajasthan Congress, we are completely united
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashok gehlot, sachin pilot, rajasthan congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved