• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रोपर्टी कारोबारी के घर में आईटी विभाग के अधिकारी बनकर घुसे बदमाश, यहां पढ़ें

Four Fake income tax officeres arrested in jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी के मानसरोवर इलाके में एक परिवार की सुझबुझ से डकैती की वारदात टल गई। शनिवार दोपहर को एक महिला समेत चार बदमाश आयकर विभाग के अधिकारी बन कर प्रोपर्टी कारोबारी के घर में रेड डालने पहुंचे। बदमाशो ने पिस्टल दिखा कर पूरे परिवार को बरामदे में एकत्रित करवाने के बाद जेवर व नकदी एकत्रित करवा लिए। उसके बाद केस बंद करने के नाम पर पचास लाख रुपए की मांग की। इस बीच परिवार की एक महिला ने सुझबुझ का परिचय देते हुए जानकार के द्वारा पुलिस को सूचना दे दी। इस पर मानसरोवर पुलिस ने घेराबंद कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी साउॅथ योगेश दाधीच ने बताया कि आनंद विहार मानसरोवर निवासी दिनेश शर्मा के घर शनिवार दोपहर को एक महिला और तीन लोग आयकर अधिकारी बन कर घुसे थे। इस बीच टैक्सी में बैठा एक व्यक्ती बाहर ही रैकी करने के लिए रूक गया। चारों लोगो ने मकान में दाखिल होते ही खुद को आयकर अधिकारी बता कर जेवरात व नकदी का हिसाब मांगा। इस पर डर के मारे सभी लोगो ने घर में रखे जेवर व नकदी एकत्रित कर दिया। पीडि़तो का डर देख आरोपियों में से एक ने पिस्टल निकाल कर कहां कि पूरा केस बंद करवाना है तो पचास लाख रुपए दे दो।

इस पर परिवार को आरोपियों पर शक हुआ और एक महिला ने पड़ोसी के द्वारा पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही मकान की घेराबंद कर महिला समेत चार लोगों को दबोच लिया। इस बीच टैक्सी चालक फरार हो गया। पीड़ित परिवार का मुखिया दिनेश शर्मा प्रोपर्टी का काम करता है और उसका मुहाना मंडी रोड़ पर जूनागढ़ के नाम से रेस्टोरेंट भी है। वारदात में किसी स्थानीय व्यक्ती की भूमिका है जिसका पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि गया आयकर अधिकारी बन कर डकैती करने आए लोगो में दिल्ली के जहांगीरपुर निवासी रमन उसकी पत्नी नेहा, रिश्तेदार मंगल व दोस्त गौरव है। ये लोग दिल्ली से जयपुर आकर इस तरह की वारदात करते है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक नकली पिस्टल व आयकर विभाग के फर्जी आईकार्ड सील व मुहरे बरामद की है। अब इस गिरोह से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four Fake income tax officeres arrested in jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arrested, four fake income tax officeres, property dealer, red, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved