• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में फर्नीचर फैक्ट्री और गोदाम में लगी आग, दमकल की 15 गाडियों ने कई चक्कर लगाकर पाया काबू

Fire in furniture factory and warehouse in Jaipur, 15 fire engines were controlled by several rounds - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सांगानेर सदर थाना इलाके में स्थित सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार तड़क चार बजे फर्नीचर बनाने की एक फैक्ट्री और उसके गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने के कुछ ही देर में तेज हवाओं के कारण आग फैल गई और देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री को ही चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल पर पहुंची और आग पर चार से पांच घंटे में काबू पाया गया।

अग्निशमन अधिकारी राजेन्द्र नागौरी ने बताया कि फर्नीचर फैक्ट्री होने के कारण आग तेजी से फैल गई थी। पहले तो चार से पांच गाड़ियां मौके पर बुलाई गई लेकिन आग विकराल होती गई। उसके बाद देखते ही देखते दस गाड़ियां और मौके पर पहुंचीं। जहां दमकल की पंद्रह गाड़ियों ने तीस से चालीस फेरे कर दमकलकर्मी और पुलिसकर्मी आग को काबू करने मे जुट गए। आग से फैक्ट्री में रखा लाखों रूपये का तैयार और कच्चा माल जलकर नष्ट हो गया।

जो माल बचाया जा सका वह पानी की तेज बौछारों से नष्ट हो गया। आग लगने का प्राथमिक कारण फिलहाल शॉर्ट सर्किट ही बताया जा रहा है। आग को काबू करने के दौरान आसपास के क्षेत्र के बिजली सप्लाई को भी कुछ समय के लिए काट दिया गया। आग इतनी तेज थी कि उसने लोहे की मोटी चद्दरों को मोम की तरह पिघला दिया। गनीमत रही कि किसी तरह की जनहानि इस अग्निकांड मे नहीं हुई। फैक्ट्री के मालिक अजय वर्मा को भी इसकी जानकारी दी गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fire in furniture factory and warehouse in Jaipur, 15 fire engines were controlled by several rounds
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fire, furniture, factory, warehouse, jaipur, 15 fire, engines, controlled, several rounds, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved