• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इलेक्ट्रॉनिक और रबर गोदाम में लगी भीषण आग

fire in electronic and rubber warehouse - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी के विश्वकर्मा इलाके में रविवार को एक इलेक्ट्रॉनिक व रबर कचरे गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया तो वहीं आसमान में धूल के गुब्बार उठने लगे। आग की सूचना पर शहर के विश्वकर्मा, घाटगेट व अन्य फायर स्टेशनों से आधा दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

चीफ फायर अधिकारी ने बताया कि आग शाम करीब साढ़े 4 बजे विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया रोड नंबर 18 अकेड़ा डूंगर के पास इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद दमकलें रवाना किया गया। करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।
जांच में सामने आया कि कि इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में आग लगने से पहले पास पास रबर से भरे कचरे के गोदाम में लगी थी। इससे चंद सैकंड़ों में ही आग भड़क गई। इससे आग की लपटें धधक कर उठने लगी। काला धुंआ आसपास के इलाके में काफी दूर तक छा गया।

विद्युत आपूर्ति करवाई बंद
जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम के आसपास से हाईटेंशन लाइन में भी निकल रही थी। फायर कर्मचारियों द्वारा पहले विद्युत सप्लाई बंद करवाई। वहीं सुरक्षा के लिहाज से भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस जाब्ता भी लगाया। थाना अधिकारी कमर किशोर सुथार ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। लेकिन फिलहाल पूर्ण पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं इस आगजनी में किसी प्रकार की कोई जनहानि की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-fire in electronic and rubber warehouse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: electronic, rubber warehouse, fire, vishwakarma, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved